Placeholder canvas

पृथ्वी शॉ के मामले में आया नया अपडेट, जरूरत पड़ने पर भारतीय क्रिकेटर से होगी पूछताछ!

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज पृथ्वी शाॅ का विवादों से बहुत गहरा रिश्ता रहा है. हाल मे हुए एक विवाद ने एक बार फिर गलत कारणों के वजह से पृथ्वी शाॅ को लाइमलाइट में ला दिया है. दरअसल 15 फरवरी की रात को पृथ्वी शाॅ के साथ सेल्फी लेने के लिए कुछ फैन आए. सेल्फी ना ले पाने के वजह से फैंस ने पृथ्वी शाॅ के कार के ऊपर हमला कर दिया. अब इस घटना पर ताजा एपडेट आ रही है कि पृथ्वी शाॅ मामले में आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 143, 148,149, 384, 437, 504, 506 के तहत मामला किया दर्ज किया गया है.

आखिर क्यों हुआ विवाद?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभी तक जो मामला दर्ज है, उसके मुताबिक़ पृथ्वी शॉ ने इंफ़्लूएंसर सपना गिल के साथ सेल्फ़ी के लिए इनकार कर दिया था. जिसके बाद उनकी सपना गिल और उनके दोस्तों के साथ कहासुनी हो गई थी.

शिकायत में ये भी कहा गया है कि सपना गिल और उनके दोस्त नशे में थे. ये तो अब पुलिस की जाँच से पता चलेगा कि सच्चाई क्या थी. वहीं सपना गिल के तरफ से कहा जा रहा कि पृथ्वी शाॅ नशे में थे और उन्होंने उन पर बैट से हमला किया.

ALSO READ:मैदान में घुसे फैन को पहले घसीटा फिर मारा, मोहम्मद शमी ने भगवान बन कर मारी एंट्री, सुरक्षाकर्मी से बचाया और जीत लिया दिल, देखें वीडियो

डीसीपी पारस्कर ने कही ये बात

डीसीपी पारस्कर ने बताया कि, यह 15 तारीख (15 फरवरी 2023) की घटना है जिसमें सेल्फी को लेकर विवाद शुरू हुआ था. लेकिन बार-बार सेल्फी लेने के कारण कहासुनी हुई. जिस होटल के क्लब में ये घटना हुई वो सांताक्रुज के दायरे में आता था.

मामला जब हुआ वहां तो उस वक्त उन लोगों को (सपना और उसके दोस्तों को) क्लब से हटाया गया, जब पृथ्वी निकले तो आरोपियों ने उनकी गाड़ी का पीछा किया और उनसे बहस शुरू कर दी. इसके बाद वहां उन लोगों ने धक्कामुक्की की और हमला करते हुए गाड़ी का कांच तोड़ दिया.

जब मामला काफी बढ़ गया तब उपद्रवियों ने शिकायतकर्ता द्वारा 50 हजार रुपए की मांग की सेटलमेंट के नाम पर भीड़ जुटा ली. डीसीपी पारस्कर द्वारा यह भी कहा गया कि अगर जरूरत पड़ी तो पृथ्वी शाॅ से भी पूछताछ की जाएगी.

ALSO READ:Cheteshwar Pujara के 100वें टेस्ट पर उनकी पत्नी से मिलने पहुंचे राहुल द्रविड़, पुजारा की बेटी ने सरेआम कर दी बेज्जती