Placeholder canvas

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी खूबसूरती में ऐश्वर्या को भी देती है मात, बॉलीवुड में आते ही कर देगी बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस की छुट्टी

फिल्म इंडस्ट्री में कई सारे ऐसे आर्टिस्ट हैं, जिन्होंने खुद अपने दम पर सफलता हासिल की है। आज हम आपको ऐसे एक्टर के बारे में बताने जा रहें हैं, जिनका नाम नवाजुद्दीन सिद्दीकी है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी आज बॉलीवुड के चमकते हुए सितारे हैं और उन्होंने बहुत मेहनत के बाद अपने मुकाम को हासिल किया है। वहीं वह सोशल मीडिया पर न सिर्फ एक्टिव रहते हैं बल्कि अपने पर्सनल लाइफ की वजह से भी खूब चर्चा में बने रहते हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी हैं काफी मासूम

बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी मासूमियत की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। वहीं वह ऐश्वर्या राय से भी खूबसूरत हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक बेटी है। जो दिखने में बहुत ही खूबसूरत हैं। जो भी नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी की तस्वीर को देखता है वह देखता ही रह ही रह जाता है।

बेटी के साथ नजर आए नवाजुद्दीन सिद्दीकी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

नवाजुद्दीन अपनी एक्टिंग की वजह से लाखों दिलों पर राज करते हैं। वहीं वह किसी भी रोल के लिए फिट हो जाते हैं। बता दें कि वह अपनी एक्टिंग में इतने मझे हुए हैं कि हर डायरेक्टर उनके साथ काम करना चाहता है। ऐसे तो वह पर्सनली पब्लिक प्लेस पर बहुत कम देखे जाते हैं लेकिन, कभी-कभी वह अपनी बेटी के साथ नजर आते हैं। एक बार उन्हें।

उनकी बेटी के साथ स्पॉट किया गया था। इस दौरान उनकी बेटी ने हुडी पहना हुआ था। जैसे ही नवाजुद्दीन के साथ उनकी बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई कमेंट की बौछार शुरू हो गई। लोग कहने लगे कितनी सिंपल फैमिली है।

वहीं एक यूजर ने लिखा आपकी बेटी बहुत प्यारी है। तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि आपकी बेटी बिल्कुल राधिका आप्टे जैसी दिखती है। वहीं कुछ लोगों ने एक्टर की बेटी की बहुत तारीफ की।

ALSO READ:जसप्रीत बुमराह की पत्नी अपनी अदाओं से कर देती है फैंस को क्लीन बोल्ड, खूबसूरती में देती है अनुष्का-कैटरीना को भी मात

वर्क फ्रंट

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह फिल्म हीरोपंती 2 में नजर आए थे। इसके अलावा वह एक विलेन फिल्म में भी नजर आए थे। जल्द ही नवाजुद्दीन फिल्म हड्डी में नजर आएंगे जो 2023 में रिलीज होगी।

ALSO READ: मां बनने के बाद सामने आई बिपाशा की सबसे हॉट फोटो, बिना कपड़ों के शेयर की तस्वीर