Placeholder canvas

“अहंकार, घृणा और आक्रोश से अंधे….” नवीन उल हक ने विराट कोहली पर फिर बोला हमला, बोल गये ये बड़ी बात

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) खत्म हुए लगभग 1 महीने के करीब का समय हो चुका है, लेकिन आईपीएल में विराट कोहली (Virat Kohli) से पंगा लेने वाले अफगानिस्तान के युवा तेज गेंदबाज नवीन उल हक (Naveen-Ul-Haq) की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। मैदान पर कोहली से भिड़ने वाले नवीन एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं।

दरअसल उन्होंने सोशल मीडिया पर किशोरी को शेयर किया है, जिसको देखकर यह माना जा रहा है कि नवीन उल हक अभी तक विराट कोहली से हुई लड़ाई को भूल नहीं पा रहे हैं।

नवीन उल हक ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज नवीन उल हक (Naveen-Ul-Haq) ने सोशल मीडिया पर एक बार फिर से कुछ ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जिसको लोग विराट कोहली से जोड़कर देख रहे हैं। इतना ही नहीं नवीन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट को शेयर किया है, जिसमें उन्होंने एक गधे और एक बाघ की कहानी बताई है। बता दें कि सोशल मीडिया यूजर्स इस कहानी को टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली से जोड़ रहे हैं।

विराट कोहली पर फिर कसा नवीन उल हक ने तंज

दरअसल नवीन उल हक (Naveen-Ul-Haq) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो को पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कहा है कि,

“समय की सबसे बुरी बर्बादी उस मूर्ख और कट्टरवादी के साथ बहस करना है, जो सच्चाई या वास्तविकता की परवाह नहीं करता है, बल्कि केवल अपने विश्वासों और भ्रमों की जीत की परवाह करता है।”

विराट कोहली को बताया घमंडी

नवीन ने वीडियो को आगे बढ़ाया और कहा कि,

“ऐसे लोग हैं जो चाहे हम उनके सामने कितने भी सबूत पेश करें वे इसमें शामिल नहीं हैं, समझने की क्षमता, और अन्य लोग अहंकार, घृणा और आक्रोश से अंधे हो गए हैं, और वे जो चाहते हैं वह सही होना है, भले ही वे सही न हों,।

बता दें कि आईपीएल के 16 वे सीजन में विराट और नवीन के बीच विवाद ने काफी सुर्खियां बटोरी थी और चैलेंज बेंगलुरु के विराट कोहली और लखनऊ के खिलाड़ी नवीन एक मुकाबले के दौरान भीड़ गए थे। जिसमें लखनऊ के मेंटर गौतम गंभीर भी इस लड़ाई में कूद पड़े थे।

ALSO READ: ZIM vs SL: 4 4 4 4 4 4 4 4 6 6 6 6 सीन विलियम्स को नहीं रोक पाई श्रीलंका विस्फोटक अंदाज में खेली इतने रनों की पारी