Placeholder canvas

वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया में चयन होते ही इस भारतीय खिलाड़ी की बढ़ी मुसीबत, छोड़ना होगा टीम का साथ!

वेस्टइंडीज के खिलाफ अगले महीने से शुरु होने जा रही टेस्ट सीरीज के लिए शुक्रवार को टीम इंडिया की घोषणा कर दी गई। इस टीम में रोहित शर्मा , विराट कोहली जैसे अनुभवी खिलाड़ियों के साथ-साथ ऋतुराज गायकवाड़ और यशस्वी जायसवाल जैसे युवा प्लेयर्स को भी मौका दिया गया है। खास बात ये है कि भारत बनाम वेस्टइंडीज सीरीज के लिए सेलेक्ट किए गए स्क्वॉड में नवदीप सैनी की भी वापसी हुई है।

टीम इंडिया में हुई तेज गेंदबाजो की वापसी

बता दें कि 12 जुलाई से शुरु होने जा रही टेस्ट सीरीज के लिए बीसीसीआई ने टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है। इसमें तेज गेंदबाज नवदीप सैनी की वापसी हुई है। ऐसे में सैनी अब जुलाई में वॉर्सेस्टरशर के लिए काउंटी क्रिकेट नहीं खेल पाएंगे।

दरअसल, तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने हाल ही में इंग्लिश काउंटी टीम वॉर्सेस्टरशर से करार किया है। शुक्रवार को टीम की तरफ से एक ऑफिशियल बयान भी जारी किया गया। इसके मुताबिक,

“वॉर्सेस्टरशर ने जुलाई के अंत तक चार मैचों के लिए एलवी इंश्योरेंस काउंटी चैंपियनशिप में अपने दूसरे विदेशी खिलाड़ी के रूप में भारतीय तेज गेंदबाज नवदीप सैनी के साथ करार किया है।“

नवदीप सैनी को छोड़ना होगा टीम का साथ

वहीं, शाम को खबर आ गई कि नवदीप सैनी को वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरु होने जा रही दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया में जगह मिल गई है। ऐसे में भारत और वेस्टइंडीज के मैचों की तारीख और काउंटी मैचों की तारीख आपस में टकरा रही है। जिसकी वजह से गेंदबाज को वॉर्सेस्टरशर को टीम का साथ छोड़ना होगा।

IND vs WI सीरीज के लिए टीम इंडिया

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, ऋतुराज गायकवाड़, विराट कोहली, यशस्वी जायसवाल, अजिंक्य रहाणे (उप कप्तान), केएस भरत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रविंद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, जयदेव उनादकट, नवदीप सैनी।

ALSO READ: एशिया कप 2023 से बाहर हुई भारतीय टीम, फैंस का टूटा दिल, जानिए कहां हो गई चूक