Placeholder canvas

Mustard Oil Price: टैक्स कम होते ही 65 रूपये सस्ती हुई सरसों तेल की कीमत, अब मात्र इतने में मिल रहा 1 लीटर तेल

by Deepansha Kasaudhan
mustard oil price

शादियों का सीजन चल रहा है और शादियों के सीजन में सरसों के तेल (Mustard Oil Price) की खपत भी काफी ज्यादा बढ़ जाती है। आपको बता दें कि अगर आप सरसों का तेल (Mustard Oil Price) खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो इससे पहले इसकी कीमत जरूर जान लें। बता दें कि, सरसों के दाम (Mustard Oil Price) भी कम हो गए हैं। जिसकी खरीद करके आप फायदा उठा सकते हैं।

मार्केट में सरसों का तेल (Mustard Oil Price) अपने हाई लेवल रेट से करीब 65 रूपए सस्ता बिक रहा है, तो ये खरीदारी करने का सुनहरा मौका बताया जा रहा है। अगर यह अवसर आपके हाथ से निकल गया तो बाद में सिर्फ पछताएंगे।

Mustard Oil Price Today

आपको बता दें कि, इस बार बेमौसम बारिश की वजह से सरसों की फसल को काफी ज्यादा नुकसान हुआ है। इसलिए आने वाले दिनों में सरसों के तेल का रेट काफी बढ़ सकता है, ऐसी उम्मीद जताई जा रही है। वहीं अगर हम बात करें उत्तर प्रदेश की तो देश के सबसे बड़े सूबे में सरसों का तेल सस्ता बिक रहा है। जिसकी वजह से मार्केट में काफी भीड़ भी देखने को मिल रही है।

यूपी के गाजियाबाद और दिल्ली एनसीआर सहित तेल के सरसों के तेल की कीमत 135 रूपए दर्ज की जा रही है। ऐसे मौके पर आप सरसों का तेल खरीद कर पैसों की बचत कर सकते हैं।

बुलंदशहर में सरसों तेल की कीमत कम है, यहां पर आप 146 रुपये प्रति लीटर में खरीदकर घर ला सकते हैं। प्रदेश की राजधानी की बात करें तो सरसों तेल का रेट 152 रुपये प्रति लीटर चल रहा है। अगर आपने जल्द सरसों तेल नहीं खरीदा तो महंगाई का सामना करना पड़ सकता है।

इन जिलों में जानिए सरसों तेल की कीमत

मुरादाबाद में सरसों तेल 150 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है।

अमरोहा और संभल में सरसों का तेल 152 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है।

ALSO READ: अभिषेक बच्चन ने की ऐश्वर्या राय के साथ ऐसी हरकत, धक्के मारकर एक्ट्रेस ने बेडरूम से निकाला बाहर, सोना पड़ा बाहर

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00