Placeholder canvas

Mustard Oil Price: सातवें आसमान से सीधे धड़ाम हुई सरसों तेल की कीमत, अब मात्र इतने में मिल रहा है 1 लीटर

by Avantika
Mustard Oil Price

Mustard Oil Price: भारत में लोग खाने-पीने के बहुत शौकीन हैं और यहां तरह-तरह के पकवान बनते हैं। यहां लोग खानें पीने के शौकिन है। लोग तले भुने  सामानों को खाना ज्यादा पसंद करते हैं। जैसे पकोड़े- समोसे को लोग काफी पसंद करते हैं। लेकिन इसमें सरसों के तेल की और ज्यादा खपत होती है। ऐसे में सबसे महंगा है सरसों का तेल।

महंगाई दिन प्रतिदिन बढ़ती चली जा रही हैं। लोग इससे बहुत परेशान हैं, लेकिन इस बढ़ती महंगाई में लोगों को निजात मिलता दिख रहा है।

सस्ता हुआ सरसों का तेल

आम जनता के लिए बड़ी खुशखबरी है। सरसों के तेल के दाम काफी सस्ते हो गए हैं। सरसों के तेल की कीमत मात्र 65 लीटर रह गई है। तो जल्दी करें सरसों के तेल को अपने घर ले आएं।

जानें अपने शहक के सरसों के तेल की कीमत

बता दें कि बीते 3 साल में सरसों के तेल की कीमत सबसे कम है। यूपी के सरसों में तेल की कीमत 145से  161 रुपए है। वहीं आप खाद्य तेल की खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं। यूपी में सरसों का तेल बहुत ही सस्ता मिल रहा है। जिसकी खरीदारी कर पैसे बचा सकते हैं।

यूपी में सरसों के तेल की कीमत 148 रुपए  प्रति लीटर है। वहीं  प्रयागराज में इसकी कीमत 150 रुपए  है। हाथरस में सरसों के तेल के दाम गिरे हुए हैं। यहां तेल की कीमत 140 रुपए  प्रति लीटर है।

बात करें बरेली की तो बरेली में सरसों के तेल की कीमत 148 रुपए प्रति लीटर है। तो वहीं मुरादाबाद में ₹150 प्रति लीटर है। आम जनता के लिए बड़ी खुशखबरी है। सरसों के तेल के दाम काफी सस्ते हो गए हैं। सरसों के तेल की कीमत मात्र 65 लीटर रह गई है। तो जल्दी करें सरसों के तेल को अपने घर ले आएं।

ये भी पढ़ें-भारत को मिल गया नंबर 3 पर विराट कोहली से बेहतर बल्लेबाज, बड़े मैचों में करता है बड़े काम, पारी संभालने में उस्ताद

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00