Placeholder canvas

Musterd Oil Price : सरसों तेल की कीमतों में आई 80 प्रतिशत तक गिरावट, जानिए क्या है आपके शहर में अब नई कीमत

Mustard Oil price: बढ़ती महंगाई(inflation) ने आम जनता की कमर तोड़ कर रख दिया। ऐसे में शादियों का सीजन शुरू हो गया है। बाजार में ग्राहकों की खूब चहल-पहल देखने को भी मिल रही है। ऐसे में अगर आप भी खाने की सामग्री खरीदने की सोच रहे हैं तो यह खबर सिर्फ आपके लिए है।

यह खबर आपके लिए बहुत ही काम की हो सकती है। लगातार बढ़ती महंगाई में सरसों का तेल खरीदने का सुनहरा मौका है। खाद्य तेल की जरूरत रसोई में बहुत ज्यादा पड़ती है। ऐसे में सरसों के तेल की बढ़ती कीमतों ने लोगों की कमर तोड़ दी थी। लेकिन सरसों के तेल में गिरावट दर्ज की गई है। आप सरसों का तेल खरीद कर अपने पैसे जरूर बचा सकते हैं।

सरसों के तेल की रेट में आई गिरावट

अब सरसों के तेल की कीमत 55 से 60 रुपए दर्ज किया जा रहा है। आप भी सरसों का तेल खरीद कर अपने पैसे बचा सकते हैं। अगर आप भी खरीदारी करना चाहते हैं और उसका ताजा भाव जानना चाहते हैं तो आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बताएंगे।

जानिए अपने जिले के सरसों के तेल के दाम

बता दें कि सरसों के तेल का दाम उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में दाम 155 रुपए प्रति लीटर है। आप इसकी खरीददारी कर सकते हैं। बात करें बदायूं जिले की तो बदायूं जिले में 154 रुपए प्रति लीटर है। वहीं शाहजहांपुर में तेल की कीमत 153 प्रति लीटर है।

बात करें अब बरेली और हरदोई जिले की तो वहां सरसों के तेल का रेट 157 रुपए प्रति लीटर है। पश्चिमी यूपी के सहारनपुर जिले में सरसों के तेल की कीमत बहुत कम है। यहां मात्र 153 रुपए प्रति लीटर तेल खरीदारी का सबसे अच्छा मौका है।

बात करें मेरठ और मुजफ्फरनगर में तो यहां सरसों के तेल की कीमत गिरती है जा रही है। मेरठ और मुजफ्फरनगर में सरसों के तेल की कीमत ₹153 प्रति लीटर है। वहीं बुलंदशहर सरसों का तेल कीमत 153 रुपए प्रति लीटर है।

ये भी पढ़ें-PRICE DROP: नवरात्री से पहले सरसों तेल के दाम में आई अब तक की सबसे बड़ी गिरावट, मात्र इतने में खरीदें 1 लीटर तेल