Placeholder canvas

Mustard Oil Price: औंधे मुंह गिरे सरसों तेल के दाम, 40 रूपये सस्ता हुआ सरसों तेल, जानिए क्या रह गई है कीमत

Mustard Oil: देशभर में महंगाई में तो कमर ही तोड़ रखी है। पेट्रोल डीजल से लेकर एलपीजी गैस सिलेंडर तक के दामों में भारी इजाफा देखा जा रहा है। खाने पीने की चीजों में भी जमकर उछाल देखने को मिल रहा है। लेकिन अगर इसी बीच आप लोग सरसों तेल के खरीददार है तो यह खबर आपके बड़े काम की है आप लोग सरसों तेल जल्द खरीद लीजिए क्योंकि सरसों तेल के दाम फिर से धड़ाम हो गए हैं। सरसों तेल इस वक्त 165 में बेचा जा रहा है। सरसों तेल के दामों में भारी गिरावट देखी जा रही है क्योंकि सरसों तेल के घर पिछले रेट देखे जाएं तो वह आसमान छू रहे थे।

30 -40 सस्ता मिल रहा सरसों तेल

खुशखबरी! आधे हुए सरसों तेल के दाम, जल्दी करें खरीददारी, जानिए क्या है अब नई कीमत

सरसों तेल अपने अधिकतम रेट से 30 -40 सस्ता मिल रहा है। आपको बता दें सरसों तेल दिसंबर 2021 में 200 के पार चला गया था और जैसे ही सरसों तेल की आवक बढ़ी सरसों तेल के दामों में गिरावट आनी शुरू हो गई। 2022 के शुरू होते ही सरसों तेल के दाम में भारी गिरावट आई और सरसों तेल इस वक्त अपने अधिकतम रेट30-40 रुपये सस्ता हो कर165 रुपए में बेचा जा रहा है। इसीलिए सरसों तेल के खरीदारों के पास बहुत अच्छा मौका है और आप लोग सरसों तेल जल्द खरीद सकते हैं।

ALSO READ: Ration Card Holders: फ्री राशन को लेकर हो जाएं सावधान, राशन कार्ड धारकों को हो सकता है नुकसान

क्या है इन शहरों में सरसों तेल के भाव

Mustard oil price

सरसों तेल इन शहरों में अपने अधिकतम रेट पर बेचा जा रहा है आइए इन शहरों में सरसों तेल के भाव जानते हैं। गाजीपुर जिले में सरसों तेल 172 रुपए प्रति लीटर पर बेचा जा रहा है वहीं कानपुर में 180 रुपए प्रति लीटर पर है, हमीरपुर में 174 रुपए प्रति लीटर पर बेचा जा रहा है। सरसों सरसों तेल के दाम में भी भारी इजाफा देखने को मिला था जिससे रसोई का बजट बिगड़ता जा रहा था।

Read more: Gold Silver Price: शादियों के लिए खरीदना है सोना तो जल्दी करें खरीददारी, फिर बढ़ने वाले हैं दाम, जानिए 1 तोला गोल्ड की कीमत