Placeholder canvas

आईपीएल फाइनल जीतते ही रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा ने कराई धोनी और जडेजा की सुलह, आपसी विवाद भूल एक दूसरे से गले मिले दोनों दिग्गज

आईपीएल 2023 का खिताब चेन्नई सुपर किंग्स ने जीतकर अपने नाम किया है। आईपीएल 2022 के प्लेऑफ में भी नहीं पहुंचने वाली सीएसके की टीम ने एक बार फिर से दमदार वापसी की और गत वर्ष की विजेता गुजरात को डकवर्थ लुईस नियम के तहत हराकर 5 विकेट से जीत को अपने नाम किया।

सीएसके की जीत में जडेजा ने बड़ी भूमिका निभाई और आखिरी दो गेंदों में चौका छक्का लगाकर टीम को चैंपियन का ताज पहना दिया। मैच के बाद की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

मैदान पर इमोशनल दिखी रिवाबा

दरअसल जब आखरी ओवर की शुरुआत हुई तब सीएसके को जीतने के लिए 14 रनों की दरकार थी। शुरुआती 4 गेंदों में 16 रन ही बनाए थे और आखिरी दो गेंदों में 10 रनों की जरूरत थी। गेंदबाजी की कमान मोहित शर्मा के हाथों में थी और जडेजा क्रीज पर बल्ला लेकर डटे हुए थे।

जडेजा ने दोनों ही गेंदों में चौका, छक्का लगाकर सिर्फ 10 रन ही नहीं बनाए। बल्कि सीएसके को 5वीं बार जीत का ताज भी पहना दिया। वहीं चेन्नई की जीत और जडेजा की बल्लेबाजी को देखने के बाद मैदान पर उनकी पत्नी आई और उन्हें गले से लगा लिया।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ यह वीडियो

दरअसल सोशल मीडिया पर उनका वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें मैदान पर उनकी पत्नी उन्हें गले लगाकर जीत की बधाई देती है और कुछ देर बाद सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से भी बातचीत करती हुई नजर आ रही हैं। हालांकि उनके इस वीडियो को जडेजा और धोनी की सुलह से जोड़कर भी देखा जा रहा है।

आईपीएल में आई थी अनबन की खबरें

बता दें आईपीएल के सीजन में ही जडेजा और धोनी के बीच अनबन की खबरें सामने आई थी। जिस पर जडेजा ने ट्विटर का इस्तेमाल करते हुए ट्वीट किया था और उनकी पत्नी ने भी उनका साथ दिया था, लेकिन फाइनल में सीएसके की जीत के साथ ही दोनों की बीच की लड़ाई भी शांत होती हुई दिखाई दे रही है।

Read More : IPL 2023, GT vs CSK, STATS: चेन्नई सुपर किंग्स के 5वीं बार आईपीएल ट्रॉफी जीतने के साथ ही मैच में बने 24 ऐतिहासिक रिकॉर्ड, धोनी ने लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी