Placeholder canvas

मोहम्मद सिराज ने बीसीसीआई को लगाया लाखों का चूना, लाइव मैच में किया कुछ ऐसा BCCI को हुआ 30 लाख का नुकसान

by Manika Paliwal
VIRAT KOHLI RCB

आईपीएल 2023 में एक से बढ़कर एक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। जहां दर्शकों को टीम में अपने प्रदर्शन से लुभाने का काम कर रही है, तो वहीं हाल ही में पंजाब और आरसीबी के बीच एक शानदार मुकाबला देखने को मिला। जिसमें आरसीबी के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने अपनी घातक गेंदबाजी का मुआयना पेश करते हुए पंजाब के चार बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया।

अपनी टीम को जीत दिलाने में एक बड़ी भूमिका निभाई, लेकिन इन सबके बीच में मोहम्मद सिराज एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जो काफी ज्यादा हैरान कर देने वाला है।

मोहम्मद सिराज ने किया बीसीसीआई का नुकसान

दरअसल पंजाब और आरसीबी के बीच हुए इस मुकाबले के दौरान मोहम्मद सिराज ने अपने सटीक थ्रो से ना सिर्फ विपक्षी बैटर हरप्रीत सिंह भाटिया को रन आउट किया, बल्कि इस दौरान उन्होंने आईपीएल में धमाल होने वाली एलईडी स्टंप को भी तोड़ दिया। बता दें कि सिराज की इस थ्रो से स्टंप के भी दो टुकड़े हो गए और बीसीसीआई को नुकसान हो गया।

बीसीसीआई को लगी लाखों की चपत

हालांकि मोहम्मद सिराज के हरप्रीत का विकेट अपने नाम करते ही आरसीबी की टीम जहां खुशी से झूमते हुए नजर आए, तो वहीं एक स्टांप टूटने से बीसीसीआई को लाख दो लाख का नहीं बल्कि 25 लाख से ज्यादा का नुकसान हो गया है।

बता दें कि एलईडी स्टंप का एक सेट लगभग 25 से 30 लाख रुपये का होता है। यानी कि एक मैच के दौरान जो दोनों छोर पर स्टंप लगाए जाते हैं, उसकी कीमत करीब 50 से 60 लाख के बीच होती है।

Read More : IPL 2023: कौन होगा आईपीएल 2023 का फाइनलिस्ट, टॉम मूडी ने किया बड़ी भविष्यवाणी, ‘फाइनल के आस पास भी नहीं भटकेगी मुंबई इंडियंस’

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00