MOHAMMED SHAMI HELP

आईसीसी विश्व कप 2023 में भारतीय टीम को फाइनल में हार का सामना करना पड़ा. भारतीय टीम ने फाइनल मुकाबले से पहले 10 मैच खेले और हर मैच में उन्हें जीत मिली. हालांकि उन्हें फाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया के सामने शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा.

भारत के लगातार जीत में सबसे बड़ा योगदान मोहम्मद शमी का रहा. शुरुआती 3 मैचों में नहीं खेलने वाले मोहम्मद शमी ने अंतिम 8 मैचों में ही 23 विकेट झटक डाले.

मोहम्मद शमी बने एक शख्स के लिए मसीहा

मोहम्मद  शमी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की है, जिसमें मोहम्मद शमी शख्स के कार एक्सीडेंट होने के बाद उसकी मदद करते हुए नजर आए हैं.

मोहम्मद शमी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है. मोहम्मद शमी ने लिखा है कि,

“वह बहुत भाग्यशाली है, भगवान ने उसे दूसरा जीवन दिया, उनकी कार मेरे सामने नैनीताल के पास पहाड़ी वाली सड़क से नीचे गिर गई. हमने उन्हें सुरक्षित बाहर निकाल लिया है.”

मोहम्मद शमी ने शेयर की उस घटना की वीडियो

मोहम्मद शमी ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है. आइये नजर डालते हैं उस वीडियो पर जो मोहम्मद शमी ने उस शख्स की मदद के बाद शेयर की है.

मोहम्मद शमी ने सोशल मीडिया पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी उस घायल शख्स के हाथ में पट्टी बांधते हुए नजर आ रहे हैं.

मोहम्मद शमी ने सफेद कलर के कपड़े और रेड कलर की टोपी पहनी हुई है. इस दौरान मौके पर कई लोग आ जाते हैं और मोहम्मद शमी के साथ घायल शख्स की मदद करते दिखते हैं. वीडियो को देखकर समझा जा सकता है कि एक सफेद रंग की कार एक पेड़ से टकराकर रूकी हुई है.

ALSO READ: STATS: 2-0 से सीरीज जीत के साथ ही मैच में हुई रिकॉर्ड की बारिश, रिंकू सिंह ने लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी, ऐसा करने वाले पहले बल्लेबाज बने यशस्वी जायसवाल