MITCHEL STARC TEAM INDIA

एशेज सीरीज का पहला टेस्ट मैच जीतकर ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड के खिलाफ 1-0 से बढ़त बना ली है। अब इस सीरीज का दूसरा मुकाबला बुधवार को खेला जाना है। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया जीत हासिल कर सीरीज में 2-0 की बढ़त दर्ज करना चाहेगी। लॉर्ड्स में खेले जाने वाले मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया के एक खिलाड़ी ने पिछले मैच की प्लेइंग 11 में सेलेक्ट न किए जाने पर अपना दर्द बयां किया है।

मिचेल स्टार्क का छलका दर्द

बता दें कि एशेज सीरीज के तहत खेले गए पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने मिचेल स्टार्क को प्लेइंग 11 से ड्रॉप कर दिया था। अब बुधवार को ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा। कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्हें प्लेइंग 11 में जगह मिल सकती है। इससे पहले तेज गेंदबाज ने अपना दर्द बयां किया है। उन्होंने बताया है कि अब उन्हें टीम से बाहर होने की आदत हो गई है। लेकिन वह दूसरे टेस्ट के लिए तैयार हैं।

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज स्टार्क कहा कि,

“इंग्लैंड आकर अब मुझे इसकी आदत हो गई है। यह टीम की मानसिकता है, पिछले दौरे पर भी ऐसा ही हुआ था। मैं काफी समय से टीम में हूं, कई बार बाहर हुआ हूं। शायद इस टीम से मैं सबसे ज्यादा बार बाहर होने वाला खिलाड़ी हूं। इसलिए यह मेरे लिए कोई नई बात नहीं है। यह शायद आखिरी बार भी नहीं होगा।”

टीम में वापसी को लेकर नहीं कोई अनुमान

इस दौरान मिचेल स्टार्क ने टीम में वापसी को लेकर बताया कि वह सिर्फ अनुमान लगा सकते हैं।

तेज गेंदबाज ने कहा कि,

“टीम के संदर्भ में मुझे किसी भी तरह (लॉर्ड्स के लिए चयन के बारे में) का कोई संकेत नहीं मिला है। जब तक सेलेक्टर्स निर्णय नहीं ले लेते तब तक मैं भी आपकी तरह अनुमान ही लगा सकता हूं। मेरे पास इस गेंदबाजी समूह में जगह बनाने के लिए अलग तरह का कौशल है। ऐसे में जब भी मुझ मौका मिलेगा तो मैं अपनी भूमिका निभाने के लिए तैयार रहूंगा। अगर इस सप्ताह मौका नहीं मिला तो मैं हेडिंग्ले के लिए तैयार रहूंगा।”

ALSO READ: बारिश की वजह से अगर रद्द हुआ WORLD CUP 2023 फाइनल तो कौन सी टीम बनेगी विजेता? ICC ने बताया नियम