Placeholder canvas

” मैच जीतने का…. दिल्ली की हार के बाद भी मैन ऑफ द मैच बने मिचेल मार्श ने अपनी ही टीम के लिए कह दी ये बड़ी बात

आज आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें आमने-सामने थीं. दोनों टीमों के पास इस मैच से पहले सिर्फ चार अंक थे. इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान एडेन मार्करम ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने स्कोरबोर्ड पर 197 रन का स्कोर लगाया. इसके जवाब में दिल्ली कैपिटल्स सिर्फ 188 रन बना सकी और मैच 9 रन से हार गई.

दिल्ली हार तो गई लेकिन मिचेल मार्श ने पहले गेद से चार विकेट लिया और फिर एक शानदार अर्धशतक जड़ दिया. इस प्रदर्शन के वजह से उनको मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिला.

मिचेल मार्श ने मैन ऑफ द मैच बनने के बाद कही ये बात

मैन ऑफ द मैच रहे मिचेल मार्श ने पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में बोलते हुए कहा कि,

‘मुझे जाने के लिए कुछ गेम लगे, लेकिन एक निराशाजनक हार. साल्ट के साथ अच्छी साझेदारी थी, लेकिन लाइन पार करने के लिए पर्याप्त नहीं थी. विकेट थोड़ा धीमा हो गया था, लेकिन मुझे लगता है कि यह हमारे द्वारा किसी भी तरह से 20 रनों का पीछा करने का मामला था. और वे वास्तव में अच्छे थे. यह सब बाउंड्री लगाने, दबाव बनाने के बारे में था. निश्चित रूप से आज से बहुत सारी सकारात्मकताएं आई हैं, हमने अपने कुछ करीबियों को खोया है. हम कुछ गलत छोर पर रहे हैं, लेकिन हमें लगता है कि इस टूर्नामेंट में अभी लंबा रास्ता तय करना है. मैच जीतने का समय आ गया है.’

यहां पढ़ें मैच समरी

पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने 197 रन बनाए. 198 रन के लक्ष्य का पिछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स की शुरुआत ओवर में ही बहुत बड़ा झटका लग गया. सलामी बल्लेबाज और कप्तान डेविड वॉर्नर बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए. लेकिन इसके बाद मिचेल मार्श और फिल साल्ट के बीच शानदार साझेदारी हुई.

मार्श ने 39 गेंदो में एक चौके और 6 छक्के की मदद से 63 रनों की पारी खेली तो दूसरी तरफ फिल साल्ट ने 35 गेंदो में 9 चौके की मदद से 59 रनो की पारी खेली. लेकिन इस साझेदारी के बाद अक्षर पटेल को छोड़कर दिल्ली कैपिटल्स का कोई भी बल्लेबाज 20 रन के आकड़े को नही छु सका.

अक्षर पटेल ने 14 गेंदो में 1 चौके और 2 छक्के की मदद से 29 रनो की पारी खेली लेकिन दिल्ली कैपिटल्स सनराइजर्स हैदराबाद के स्कोर से 9 रन दूर रह गई.

ALSO READ: आईपीएल में अर्द्धशतक लगाकर फूले नही समा रहे हैं हेनरिक क्लासेन, कहा आज कुछ बड़ा किया हूं