Placeholder canvas

6 6 6 6….4 4 4 4 4 4 4…2 साल से टीम इंडिया से बाहर चल रहे इस खिलाड़ी ने दोहरा शतक ठोक पेश की टीम इंडिया की दावेदारी, 23 गेंदों में बना डाले 98 रन

भारत के घरेलू मैदान में समय घरेलू लीग यानी कि रणजी ट्रॉफी खेली जा रही है। जहां पर सभी खिलाड़ी एक से बढ़कर एक शानदार प्रदर्शन देकर टीम इंडिया का दरवाजा खटखटा रहे हैं। वहीं इस बीच कर्नाटक के इस बल्लेबाज ने ताबड़तोड़ प्रदर्शन देकर एक बार फिर से भारतीय टीम में अपनी जगह बनाने के लिए मजबूत दावेदारी को पेश किया है कौन है यह खिलाड़ी चलिए बताते हैं।

ये खिलाड़ी हैं मयंक अग्रवाल जिन्होंने अपना अंतिम वनडे मैच भारत के लिए 2 साल पहले 29 नवंबर 2020 को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था तो वहीं उन्होंने अंतिम टेस्ट मैच पिछले साल 12 मार्च 2022 को श्रीलंका के खिलाफ खेला था।

रणजी ट्रॉफी में कमाल कर रहे हैं मयंक अग्रवाल

लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे मयंक अग्रवाल ने रणजी ट्रॉफी में हाहाकार मचा कर रखा है। उन्होंने केरला के खिलाफ पहली पारी में 208 रन बनाए इस पारी में मैंने अपने बल्ले से 17 चौके और पांच छक्के निकाले हैं। बता दें कि खिलाड़ी ने एक 360 गेंदों का सामना करते हुए 208 रन बनाने का काम किया है, मयंक अग्रवाल ने सिर्फ चौके छक्के की मदद से 22 गेंदों में 98 रन बना डाले।

Read More : हार्दिक पंड्या ने जिस खिलाड़ी से पुरे श्रीलंका सीरीज में पिलवाया पानी वो रणजी ट्रॉफी में पहुंचते ही ठोका शानदार शतक, टीम मैनेजमेंट को दिया करारा जवाब

पेश की टीम इंडिया में वापसी की दावेदारी

रणजी मै तूफानी पारी खेलने वाले मयंक अग्रवाल एक बार फिर से अपने शानदार प्रदर्शन से टीम इंडिया का दरवाजा खटखटा दिया है। बता दें ये खिलाड़ी साल 2022 में श्रीलंका के खिलाफ आखिरी बार भारतीय जर्सी में दिखाई दिए थे।

हालांकि इस मुकाबले में भी वह कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे, मयंक सिर्फ 26 रन बनाकर अपना विकेट गंवा बैठे थे। यही वजह है कि टीम से उन्हें लगातार ड्रॉप किया गया, लेकिन अब घरेलू टूर्नामेंट में मयंक कमाल का प्रदर्शन दिखा रहे हैं।

Read More : धोनी के इस दोस्त का Virat Kohli ने किया था करियर बर्बाद, आज रणजी ट्रॉफी में दोहरे शतक लगाकर मचा रहा तहलका