Placeholder canvas

विश्व कप 2023 से पहले मार्नस लाबुशेन को सता रहा इस भारतीय खिलाड़ी का डर, बोला- ‘उसे रोकना मुश्किल’

by Mayank Tripathi
marnus labuschagne on team india

टीम इंडिया की मेजबानी में वनडे विश्व कप 2023 की शुरुआत 5 अक्टूबर से होगी। फिलहाल सभी टीमें वॉर्म-अप मैचों में व्यस्त हैं। ये मुकाबले बैंगलोर, गुवाहटी और हैदराबाद में खेले जा रहे हैं। भारतीय टीम अपने अभियान की शुरुआत 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से करेगी। वहीं, 14 तारीख को भारत और पाकिस्तान के बीच इस टूर्नामेंट का हाईवोल्टेज मैच खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच इस मुकाबले में जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी।

बता दें कि वनडे विश्व कप 2023 में कुल 10 टीमें शामिल होंगी। ये सभी टीमें भारत पहुंच चुकी हैं और टूर्नामेंट के लिए अपनी तैयारियों को अंतिम रुप दे रही हैं। इस बीच ऑस्ट्रेलियाई टीम के एक खिलाड़ी ने रोहित शर्मा को लेकर बड़ा बयान दिया है। इस खिलाड़ी को भारतीय कप्तान से डर लग रहा है।

रोहित शर्मा को रोकना मुश्किल..

हम जिस प्लेयर की यहां बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि ऑस्ट्रेलिया के स्टार ऑलराउंडर मार्नस लाबुशेन हैं। इस खिलाड़ी ने वनडे विश्व कप 2023 से पहले भारतीय टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि हिटमैन को रोकना मुश्किल है।

लाबुशेन ने कहा कि,

“रोहित शर्मा ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने बिना कोई जोखिम उठाए खुलकर रन बनाए हैं। एक बार आगे बढ़ने के बाद उन्हें रोकना बहुत मुश्किल है।”

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रोहित शर्मा की 81 रनों की पारी

मालूम हो कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हाल ही में तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली गई थी। इस दौरान दोनों टीमों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिली थी।

शुरुआती दो मैचों के लिए रोहित शर्मा और विराट कोहली को आराम दिया गया था। वहीं, तीसरे मैच में दोनों प्लेयर्स ने शानदार वापसी की थी लेकिन वह टीम को जिताने में नाकाम हुए थे।

रोहित शर्मा ने इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 81 रनों की धुआंधार पारी खेली थी। उन्होंने विरोधी टीम के खिलाफ 142.10 के स्ट्राइक रेट से 5 चौके और 6 छक्के जड़े थे। लेकिन वह अपना शतक पूरा करने से चूक गए थे। मैक्सवेल ने उन्हें पारी के 21वें ओवर की आखिरी गेंद पर कैच आउट किया था।

ALSO READ: Team India: ‘ये मेरा आखिरी विश्व कप है…’ दिग्गज भारतीय खिलाड़ी ने किया कन्फर्म, आईसीसी विश्व कप 2023 के बाद लेंगे संन्यास

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00