marcus stoinis jai shree ram

भारत की मेजबानी में वनडे विश्व कप 2023 के लीग मैच खेले जा रहे हैं। न्यूजीलैंड की टीम पिछले 4 मैचों में जीत के साथ प्वॉइंट्स टेबल में टॉप पर बनी हुई है। वहीं, टीम इंडिया दूसरे नंबर पर इतने ही मैचों में जीत दर्ज कर काबिज है। वनडे विश्व कप 2023 में 10 टीमों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है।

मार्कस स्टोइनिस बने राम भक्त

एक तरफ फैंस पर क्रिकेट का खुमार चढ़ा है तो दूसरी तरफ पूरे देश में नवरात्रि भी बढ़ी धूमधाम से मनाई जा रही है। इस बीच ऑस्ट्रेलिया के स्टार ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उन्हें फैंस को रामनवमी की बधाई देते हुए देखा जा रहा है।

इसके अलावा इस वीडियो में उन्हें जय श्री राम का नारा लगाते हुए भी देखा जा रहा है। फैंस को मार्कस स्टोइनिस का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है। यूजर्स सोशल मीडिया के जरिये इसपर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

बता दें कि जिस वीडियो में मार्कस स्टोइनिस जय श्री राम का नारा लगाते दिख रहे हैं वो काफी पुराना वीडियो है। ये वीडियो 30 मार्च 2023 का है जिसे आईपीएल फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जॉयंट्स ने अपने ऑफिशियल हैंडल से साझा किया था। स्टोइनिस आईपीएल में एलएसजी के लिए खेलते हैं। फैंस को उनका ये अंदाज काफी पसंद आया था।

पाकिस्तान के खिलाफ स्टोइनिस ने चटकाए 2 विकेट

बात करें वनडे विश्व कप 2023 में मार्कस स्टोइनिस के प्रदर्शन की तो उन्होंने अब तक तीन मुकाबले खेले हैं। इनमें स्टोइनिस ने 46 रन बनाए हैं। वहीं, पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में उन्होंने 2 विकेट हासिल किए। शुक्रवार को पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में मार्कस स्टोइनिस बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए थे।

उन्होंने इस मैच में सिर्फ 21 रन बनाए थे। वहीं, गेंदबाजी के दौरान उन्होंने 40 रन खर्च कर दिए और सिर्फ 2 सफलताएं हाथ लगी। इस खिलाड़ी ने अपने अब तक के करियर में 67 वनडे मैच खेले हैं। इनमें उन्होंने 1446 रन और 46 विकेट चटकाए हैं।

ALSO READ: SMAT 2023: 6,6,6,6,6,6,6,6…विश्व कप में नहीं मिला मौका तो घरेलू टूर्नामेंट में मचाई तबाही, 9 छक्के और 16 चौकों की मदद से खेली विस्फोटक पारी