DEVON CONWAY POST MATCH CSK

चेन्नई सुपर किंग्स को घर में हराकर पंजाब किंग्स ने एक बार फिर आईपीएल के इस सीजन में अपनी वापसी कर ली है. इस मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए स्कोरबोर्ड पर 200 रन का स्कोर लगाया. इसके जवाब में अंतिम गेंद पर चार विकेट शेष रहते हुए पंजाब किंग्स ने इस मैच को जीत लिया. लेकिन सीएसके के तरफ से शानदार अर्धशतक लगाने वाले सलामी बल्लेबाज काॅनवे को मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिला.

माइक हसी कर रहे हैं मदद~ डेवोन काॅनवे

पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में बोलते हुए डेवोन काॅनवे ने कहा कि,

‘जैसा कि मैंने पारी के ब्रेक पर कहा था, हमें लगा कि जब आप विकेट पर हिट करते हैं तो यह थोड़ा धीमा होता है लेकिन ईमानदारी से कहूं तो यह एक अच्छा विकेट था. हमने महसूस किया कि 200 एक बहुत ही प्रतिस्पर्धी स्कोर था. निराश है कि हमने उसे खो दिया. यह कभी आसान नहीं होता. यह चीजों को सरल रखने, अपनी प्रक्रिया से जुड़े रहने और चीजों को जटिल नहीं बनाने के बारे में है. टी20 में यह ऊपर और नीचे हो सकता है. मैं जितना हो सके माइक हसी के साथ काम करने की कोशिश करता हूं जो न केवल ऑस्ट्रेलिया के लिए बल्कि सीएसके के लिए भी बहुत अनुभवी हैं, उन्होंने यहां अन्य खिलाड़ियों के साथ काफी क्रिकेट खेली है. मुझे रुतुराज के साथ बल्लेबाजी करने में मजा आता है और अजिंक्य के पास काफी अनुभव है. जब आप साझेदारी बनाते हैं, तो इससे मदद मिलती है.’

ऐसा रहा मैच

पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने स्कोरबोर्ड पर 200 रन लगाया. 201 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब किंग्स की शुरुआत भी बढ़िया रही. सलामी बल्लेबाज और कप्तान शिखर धवन ने 15 गेंदो में 4 चौके और 1 छक्के की मदद से 28 रनों की तेजतर्रार पारी खेली. वही दूसरी तरफ युवा प्रभसिमरन सिंह ने भी आज अपना क्लास दिखाया.

उन्होंने 24 गेंदो में 4 चौके और 2 छक्के की मदद से 42 रनों की पारी खेली. बीच में लियम लिविंगस्टोन ने 4 छक्के लगाए और धीमी पड़ रही पारी में गति भर डाली. लिविंगस्टोन ने 24 बाल में एक चौके और 4 छक्के की मदद से 40 रनों की पारी खेली.

अंतिम में गेंद रोमांचक हो गया और आखिरी गेंद पर तीन रन बनाने की जरूरत थी. सिकंदर रजा ने स्ट्राइक पर थे और उन्होंने स्कावर लेग की तरफ शाॅट लगाकर मैच पंजाब किंग्स को जीता दिया.

ALSO READ:धोनी के घर में गरजा गब्बर, पंजाब किंग्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 4 विकेट से हराया, देखें किसके बल्ले से निकले सबसे ज्यादा रन

Published on April 30, 2023 8:58 pm