Placeholder canvas

सनी देओल के साथ इस फिल्म में माधुरी दीक्षित ने निभाया था ऐसा किरदार, रिलीज होते ही हो गईं शर्म से पानी-पानी

90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित का जलवा आज भी कायम है। भले ही माधुरी दीक्षित की उम्र ज्यादा हो चुकी है लेकिन फैंस आज भी उनके एक मुस्कुराहट पर मर मिटते हैं। 90 के दशक में माधुरी दीक्षित के लाखों फैन हुआ करते थे और उनकी सभी फिल्मों को बहुत पसंद करते थे।

एक्ट्रेस के डांस अभिनय और उनकी स्माइल पर लोग अपना दिल हार बैठते थे उनकी प्यारी सी मुस्कान को देखते ही लोग अपने सारे गम भूल जाते थे। एक से बढ़कर एक फिल्में करने वाली माधुरी दीक्षित को आज भी एक फिल्म के लिए पछतावा होता होगा। उनकी फिल्म पहली आई जो सुपरहिट हुई थी।

फिल्म तेजाब से बनी सुपरस्टार

बता दें कि माधुरी दीक्षित फिल्म तेजाब में अनिल कपूर के साथ नजर आई थी और वो रातों-रात लाइमलाइट में आ गई और रातों-रात स्टार बन गईं। उनकी पापुलैरिटी बहुत ज्यादा हो गई और फिर उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। वहीं आनन-फानन में फिल्म वर्दी को रीलीज लिए करने का फैसला लिया गया।

बता दें कि फिल्म माधुरी दीक्षित के साथ जैकी श्रॉफ लीड रोल में थे। फिल्म वर्दी में जैकी श्रॉफ सनी देओल और माधुरी दीक्षित ने लीड रोल में थे और माधुरी की फिल्म जब यह रिलीज हुई तो उन्हें बहुत ही शर्मिंदगी महसूस हुई। इस फिल्म में उनके बोल्ड सीन और कटने से उनके रोल में काफी बदलाव किया।

 फिल्म वर्दी को लेकर होगा पछतावा

बता दें कि माधुरी दीक्षित की करियर की दूसरी सबसे बड़ी हिट फिल्म राम लखन रही। वहीं राम लखन की सक्सेस के बीच माधुरी दीक्षित की फिल्म वर्दी भी रिलीज हुई।

वहीं फिल्म में बहुत सारे सीन को काट दिया गया उसके बाद उन्होंने अंजाम, हम आपके हैं, कौन दिल तो पागल है, आजा नचले और हम तुम्हारे हैं सनम जैसी फ़िल्में की। उन्होंने 90 के दशक में इंडस्ट्री में राज किया आज भी लोगों के दीवाने हैं और वह आज उनको देखकर उनके फैंस बहुत खुश होते हैं।

ये भी पढ़ें-टीम इंडिया से करियर खत्म होने के बाद बोले शिखर धवन, कहा- विश्वकप में इन 5 खिलाड़ियों का दिखेगा पूरा टूर्नामेंट जलवा