GAUTAM GAMBHIR LSG

सोमवार को आईपीएल के 16वें सीजन में राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और लखनऊ सुपर जायंटस की टीम आमने-सामने होगी। यह मैच बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। लखनऊ की टीम यहां पिछला मैच जीतकर पहुंची है। टीम लगातार दूसरा मैच अपने नाम करना चाहेगी और टूर्नामेंट में अपनी तीसरी जीत।

इस मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंटस की टीम में कुछ पुराने खिलाड़ी लौटते हुए दिखाई दे सकते हैं। आईये नजर डालते हैं टीम की संभावित प्लेइंग इलेवन पर।

1.टाॅप ऑर्डर

लखनऊ सुपर जायंटस की ओर से इस मैच में के एल राहुल और काइल मेयर्स ओपनिंग करते हुए नजर आ सकते हैं। मेयर्स ने पहले दो मैचों में लगातार अर्धशतक लगाए थे, वहीं केएल राहुल ने पिछले मैच में 35 रनों की पारी खेलकर अपने फॉर्म में वापसी के संकेत दिए। वहीं टीम के लिए नंबर 3 पर दीपक हुड्डा बल्लेबाजी करते हुए नजर आ सकते हैं।

2.मध्यक्रम

लखनऊ की टीम का मध्य क्रम इस समय बेहतरीन फॉर्म में चल रहा है। पिछले मैच में टीम के आलराउंडर क्रुणाल पंड्या ने बेहतरीन पारी खेलकर टीम को जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। वहीं टीम के लिए निकोलस पूरन, मार्कस स्टोयनिस और आयुष बडोनी भी दमदार बल्लेबाजी कर रहे हैं।

3.गेंदबाज

पिछले मैच में टीम की तेज गेंदबाजी में आवेश खान और मार्क वुड नहीं खेल थे। लेकिन इस मैच में दोनों की वापसी हो सकती है वहीं इन दोनों के साथ यश ठाकुर खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं। वहीं टीम स्पिनर के तौर पर रवि बिश्नोई और अमित मिश्रा को मौका दे सकती है।

4.इम्पैक्ट प्लेयर

टीम इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर आयुष बडोनी या अमित मिश्रा का इस्तेमाल कर सकती है। वहीं टीम कृष्णपा गौतम को भी मौका दे सकती है, जो आलराउंड प्रदर्शन से अपनी गहरी छाप छोड़ सकते हैं।

संभावित प्लेइंग इलेवन

के एल राहुल (कप्तान), काइल मेयर्स, दीपक हुड्डा, मार्कस स्टोनिस, कुणाल पंड्या, निकोलस पूरन, आयुष बडोनी, आवेश खान, मार्क वुड,रवि बिश्नोई और यश ठाकुर

ALSO READ: IPL 2023: 99 रनों से मिली हार के बाद भी मिली हार से भड़के कप्तान शिखर धवन, सीधे तौर पर इन्हें माना जिम्मेदार