Placeholder canvas

श्रीलंकाई कप्तान दासुन शनाका ने बांग्लादेश के खिलाड़ियों को ही दिया श्रीलंका की जीत का श्रेय, कहा “मैंने उनसे ही…

श्रीलंका ने लगातार 13 वनडे जीतने का रिकॉर्ड बना लिया है. कल हुए मैच में श्रीलंका ने बांग्लादेश को 21 रन से हरा दिया. श्रीलंकाई टीम अब एक बैलेंस पक्ष लग रही है. गेंदबाजी में पथिराना और तीक्ष्णा घातक साबित हो रहे हैं तो बल्लेबाजी में कुसल मेंडिस और पथुम निसांका लगातार रन बना रहे हैं.

इस टीम संयोजन की तारीफ श्रीलंकाई कप्तान दशुन शनाका ने पोस्ट मैच प्रजेंटेशन के दौरान किया. उनका पूरा बयान आप नीचे पढ़ सकते हैं.

श्रीलंकाई कप्तान ने कही ये बात

पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में बोलते हुए श्रीलंकाई कप्तान दशुन शनाका ने कहा कि,

‘बांग्लादेश के गेंदबाजों ने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की, खासकर हसन महमूद ने. इसलिए मैंने सोचा कि अगर मैं सीम मारूं तो यह काम कर सकता है. और मैंने पहुंचा दिया. जब कोई फ्रंटलाइन गेंदबाज नहीं होता है, तो किसी को योगदान देने की जरूरत होती है. आम तौर पर कसुन और महेश शीर्ष पर डिलीवरी करते हैं. लेकिन आख़िर में महेश ने कमाल कर दिखाया. यह समय की बात है, मैंने अच्छा प्रदर्शन करने के लिए काफी अच्छा क्रिकेट खेला है. कुसल और सदीरा ने विकेट को अच्छी तरह से पढ़ा और उसके अनुसार खेला.’

पथिराना ने फिर साबित किया अपनी अहमियत

यकीन मानिए आने वाले समय में श्रीलंका एक बार फिर विश्व की सबसे बेहतरीन टीम बनने वाली है. श्रीलंका के पास तेज गेंदबाज के रूप में पथिराना, लहरू कुमारा और चमीरा मौजूद हैं जो विश्व क्रिकेट के सबसे बेहतरीन गेंदबाज बन सकते हैं. हालांकि कुमारा और चमीरा एशिया कप में चोट के वजह से खेल नही रहे हैं.

बल्लेबाजी क्रम में टीम के पास कुसल मेंडिस, चरित असलंका और धनंजय डी सिल्वा जैसे क्लास बल्लेबाज हैं. स्पिनर के रूप में टीम के पास महेश तीक्ष्णा और हसरंगा श्रीलंकाई स्क्वॉड को मजबूती प्रदान करते हैं.

ALSO READ: “उसने हमसे मैच छीन लिया…” बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने इन्हें माना हार का सबसे बड़ा जिम्मेदार