Placeholder canvas

गुजरात के खिलाफ मिली हार के बाद सातवें आसमान पहुंचा कप्तान क्रुणाल पंड्या, सीधे तौर पर इस खिलाड़ी को ठहराया जिम्मेदार

लखनऊ सुपरजायंट्स बनाम गुजरात टाइटंस. हार्दिक पंड्या बनाम क्रुणाल पंड्या. आईपीएल के इतिहास में यह पहली बार हो रहा है कि दो भाई एक कप्तान के रूप में एक-दूसरे के खिलाफ हैं. टाॅस के वक्त हार्दिक पंड्या ने मजाक में बोला था कि आज मैच के अंत में कोई एक पंड्या तो जरूर जीतेगा.

गुजरात टाइटंस ने मैच में लखनऊ सुपरजायंट्स को 56 रन से हरा दिया. मैच के बाद क्रुणाल पंड्या ने पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में क्या कहा, आइए पढ़ते हैं.

गेंदबाजों को क्रुणाल पंड्या ने माना हार का जिम्मेदार

पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में बोलते हुए क्रुणाल पंड्या ने कहा कि,

‘हमने पहली पारी में बहुत अधिक रन दिए. जब यह 227 है, तो आपको हर ओवर में कड़ी मेहनत करनी होगी. सतह वास्तव में अच्छा खेली. बल्लेबाजों ने कहा कि यह बल्लेबाजी के लिए अच्छा विकेट है. अगर हमने उन्हें 200-210 पर रोक दिया होता तो हमारे पास मौका होता. ईश्वर हम पर मेहरबान हैं, हमारे परिवार को गर्व है, माँ खुश है. उसने कहा कि दिन के अंत में, दो बिंदु ही घर आएंगे. मेरे और हार्दिक के बीच इतना प्यार है कि शायद ही कोई हंसी-मजाक हो. मैं उसे इस (कैच) के बारे में निश्चित तौर पर बता सकता हूं.’

कब किसके पक्ष में गया मैच

मैच में टाॅस क्रुणाल पंड्या ने जीता और पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया. लेकिन गुजरात के सलामी बल्लेबाज आज किसी और ही मूड में थे. एक तरफ विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा ने 83 और शुभमन गिल ने 94 रन बनाए.

इन पारियों की मदद से गुजरात टाइटंस ने 20 ओवर में 227 रन बनाए. 228 रन के विशाल लक्ष्य के दबाव में लखनऊ सुपरजायंट्स सहम गई और सिर्फ 171 रन बना सकी. इस तरह से लखनऊ सुपरजायंट्स यह मैच 56 रन से हार गई.

ALSO READ: “अगर वो हमारी टीम में नहीं होते तो शायद गुजरात इतनी सफल नही होती” मोहित शर्मा ने इस खिलाड़ी को दिया गुजरात की लगातार जीत का श्रेय