Placeholder canvas

Video: कौन है हार्दिक पंड्या का सौतेला भाई Vaibhav Pandya? जिसने अपने ही भाइयों को लगा दिया 4.3 करोड़ का चूना

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के सौतेले भाई वैभव पंड्या (Vaibhav Pandya) को लेकर एक बुरी खबर आ रही है कि मुंबई पुलिस ने उन्हें जालसाजी और धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार किया है. वैभव पंड्या (Vaibhav Pandya) पर अपने ही सौतेले भाई हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और क्रुनाल पंड्या के साथ 4.3 करोड़ की धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ है.

दरअसल वैभव पंड्या (Vaibhav Pandya) ने अपने भाईयों के साथ मिलकर पार्टनरशिप में एक बिजनेस शुरू किया था, जिसमे उनकी साझेदारी सिर्फ 20 प्रतिशत थी, लेकिन उन्होंने उसे चुपके से 33.3 प्रतिशत कर लिया और साथ में ही बिजनेस में 4.3 करोड़ रूपये का धोखाधड़ी कर दी.

कौन है Vaibhav Pandya?

पंड्या फैमिली के हर फंक्‍शन में वैभव नजर आते हैं. वैभव पंड्या (Vaibhav Pandya) की बात करें तो वो हार्दिक और क्रुणाल की तरह ही काफी लग्‍जरी लाइफ जीते हैं. वो हार्दिक और क्रुणाल के काफी करीब हैं.

पिछले साल हार्दिक पंड्या की पत्‍नी नताशा स्‍टानकोविच ने पंड्या फैमिली के सवाल-जवाब का एक सेशन शेयर किया था, जिसमें नताशा , क्रुणाल और पत्‍नी पंखुड़ी के अलावा वैभव पंड्या (Vaibhav Pandya) और गौरव पंड्या भी शामिल हुए थे.

पंड्या परिवार ने इस दौरान अपने परिवार को लेकर काफी बात की. फैंस के सवालों का जवाब दिया. नताशा ने इस दौरान बताया था कि पूरा परिवार एक घर में ही रहता है.

हार्दिक पंड्या और क्रुनाल पंड्या ने नहीं तोड़ी है अब तक चुप्पी

वैभव पंड्या के ऐसा करने की वजह से तीनो के बीच की साझेदारी का मुनाफा घट गया. इसकी वजह से उन्हें करीब 3 करोड़ रुपये का नुकसान पहुंचा. साथ ही यह भी आरोप लगा कि वैभव पंड्या (Vaibhav Pandya) ने शांति से अपने मुनाफे का शेयर 20 प्रतिशत से बढ़ाकर 33.3 प्रतिशत कर दिया, जिससे हार्दिक और कृणाल पंड्या को भारी आर्थिक नुकसान हुआ.

इसकी जानकारी होने पर मुंबई पुलिस ने वैभव पंड्या को जालसाजी और धोखाधड़ी का आरोपी पाया और उन पर तुरंत एक्शन लिया. हालांकि आईपीएल 2024 खेलने में व्यस्त हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और क्रुनाल पंड्या ने इस मामले पर अब तक कोई अधिकारिक बयान नहीं दिया है.

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) इस समय मुकेश अंबानी की टीम मुंबई इंडियंस के कप्तान हैं और आज रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ मैच का हिस्सा हैं. वहीं उनके बड़े भाई क्रुनाल पंड्या इस समय लखनऊ सुपर जायंटस में केएल राहुल की कप्तानी में टीम की जीत में अहम योगदान दे रहे हैं. कल रात लखनऊ सुपर जायंटस का मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ होना है.

ALSO READ: मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या का सौतेला भाई वैभव पंड्या हुआ गिरफ्तार, मुंबई पुलिस ने कसा शिकंजा, लगा घिनौना आरोप