Placeholder canvas

एम्बाप्पे को है ट्रांसजेडर मॉडल से प्यार,16 की उम्र में लड़का से लड़की बनी है फुटबॉलर की गर्लफ्रेंड इनेस राउ

फ्रांस के सुपरस्टार खिलाड़ी एम्बाप्पे (Mbappe) ने जिस तरह फीफा वर्ल्ड कप के फाइनल में हैट्रिक लगाई उसके बाद हर तरफ उनकी तारीफ हो रही है. भले ही वह अपनी टीम फ्रांस को जीत नहीं दिला पाए, लेकिन उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया. सबसे ज्यादा 8 गोल्ड करके वह गोल्डन बूट जीतने में सफल रहे और पूरी दुनिया में तहलका मचा दिया, लेकिन इस वक्त हम फाइनल में उनके प्रदर्शन को नहीं बल्कि उनके निजी जिंदगी की बात करने जा रहे हैं. एम्बाप्पे (Mbappe) की अब एक ट्रांसजेंडर से रिश्ते की चर्चा शुरू हो चुकी है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इस मॉडल के प्यार में पड़े हैं Mbappe

 

View this post on Instagram

 

A post shared by INES RAU (@supa_ines)

फ्रांस के सुपरस्टार खिलाड़ी एम्बाप्पे (Mbappe) जिसपर फिदा हैं, वह कोई और नहीं इनेस राव हैं. कई बार दोनों को एक साथ देखा गया है. इतना ही नहीं दोनों के बीच कई बार रोमांटिक मोमेंट भी कैप्चर हुए हैं और उन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर वायरल होता भी देखा गया है.

सबसे खास बात यह है कि 32 वर्षीय इस मॉडल की कहानी बेहद ही रोचक और दिलचस्प है, जिसके बारे में अब उस फ्रांस के खिलाड़ी की वजह से चर्चा होने लगी है.

रोचक है मॉडल की कहानी

32 वर्षीय मॉडल इनेस राउ का जन्म एक लड़के के रूप में हुआ था और उनका नाम मारियो था. 16 साल की उम्र में उन्होंने सर्जरी करवा कर अपने आप को लड़का से लड़की बन गये. उन्हें अपने जीवन में नाम और शोहरत तब मिली जब वह 2017 में प्लेबॉय के कवर पेज पर नजर आई. उसके बाद वह मैंस मैगजीन पर आने वाली पहली ट्रांसजेंडर महिला भी बनीं.

कई बार एक साथ आए नजर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by INES RAU (@supa_ines)


एम्बाप्पे (Mbappe) और इनेस राउ दोनों को अक्सर एक साथ कई तस्वीरों में देखा जा चुका है. कुछ समय पहले ही दोनों एक याट पर मस्ती करते देखे गए. इन तस्वीरों के मुताबिक अंदाजा लगाया जा रहा है कि अब आपके इस वक्त इनेस राउ को डेट कर रहे हैं.

यही वजह है कि फीफा वर्ल्ड कप के फाइनल में जो प्रदर्शन किया उसके बाद अब उनकी निजी जिंदगी भी चर्चा का विषय बन चुकी हैं.