Placeholder canvas

IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच पहला टी20 कल, जानिए, कब, कैसे और कहां देख सकते हैं FREE में LIVE

मंगलवार से एशिया की दो दिग्गज टीमें भारत और श्रीलंका की टीम साल 2023 में अपने नए क्रिकेट साल की शुरुआत करेगी। दोनों टीमें मंगलवार को तीन टी20 मैचों की सीरीज का पहला मैच मंगलवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेलेगी। इस मैच के लिए दोनों टीमों ने मुंबई पहुंचकर अपनी तैयारियां भी शुरू कर दी है।

जानिए मोबाइल और टीवी पर कैसे देखें

भारत और श्रीलंका के बीच पहला टी20 मैच आप टेलीविजन पर स्टार स्पोर्ट्स 1 पर अंग्रेजी में, स्टार स्पोर्ट्स 3 पर हिंदी में देख सकते हैं साथ ही आप अगर चाहें तो आप तमिल और तेलगु में भी आप स्टार स्पोर्ट्स के विभिन्न चैनल पर लाइव मैच देखते सकते हैं। इसके अलावा डीडीए स्पोर्ट्स पर भी यह मैच लाइव देख सकते हैं। यह मैच भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे शुरू होगा।

अगर आप लैपटॉप, कम्प्यूटर या मोबाइल फोन में मैच देखना चाहते हैं तो आप हाॅट्स्टार पर आप मैच देख सकते हैं। यह मैच आपको हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु सहित कई विभिन्न भाषाओं में देखने के लिए उपलब्ध रहेगा।

युवाओं के लिए अच्छा मौका

भारत और श्रीलंका के बीच यह मैच भारतीय टीम के युवा खिलाड़ियों के बहुत अच्छा मौका होगा। इस सीरीज में भारत के कई नए खिलाड़ियों को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पदार्पण करने का मौका मिल सकता है।

ALSO READ:IPL 2023: ऋषभ पंत समेत ये 5 खिलाड़ी हो सकते हैं आईपीएल से बाहर, मुंबई इंडियंस के सामने ‘डबल’ टेंशन

भारत की संभावित इलेवन : ईशान किशन (विकेटकीपर), शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, हार्दिक पांड्या (कप्तान), संजू सैमसन, वाशिंगटन सुंदर, हर्षल पटेल, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह और उमरान मलिक

श्रीलंका की संभावित इलेवन : पाथुम निसांका, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), अविष्का फर्नांडो, चरित असलंका, भानुका राजपक्षे, दासुन शनाका (कप्तान), वानिंदु हसरंगा, चमिका करुणारत्ने, महेश थीक्षणा, लाहिरू कुमारा और दिलशान मदुशंका

ALSO READ:इरफान पठान ने भारतीय टीम को दी चेतावनी, कहा श्रीलंका के इस खिलाड़ी से बचकर रहें नहीं तो टीम इंडिया का हारना तय!