Placeholder canvas

Kl Rahul ने बिल्डिंग से कूद जाने का बना लिया था मन, इस भारतीय खिलाड़ी के अर्धशतकीय पारी से लगा था गहरा धक्का

इस वक्त भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी खेली जा रही है जिसमें केएल राहुल (Kl Rahul) की फॉर्म लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है. दरअसल दिल्ली टेस्ट में वह पहली पारी में 17 और दूसरी पारी में केवल 1 रन बनाकर आउट हो गए थे.

ऐसे में यह उम्मीद है कि 1 मार्च को होने वाले तीसरे टेस्ट मुकाबले में केएल राहुल की जगह शुभ्मन गिल को मौका दिया जा सकता है. एक बार केएल राहुल (Kl Rahul) को टीम इंडिया का गेंदबाज अपनी बैटिंग से चुनौती दे चुका है. इससे निराश होकर राहुल ने एक बहुत बड़ा बयान दे दिया था.

Kl Rahul ने कह दी थी ये बात

दरअसल, इशांत शर्मा जो अपनी शानदार और कातिलाना गेंदबाजी के लिए जाने जाते थे. उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि जब मैंने अर्धशतकीय पारी खेली थी तो किसी को भी यकीन नहीं हो रहा था कि मैं ऐसा कर सकता हूं.

जब मैं बैटिंग कर रहा था तो केएल राहुल (Kl Rahul) और चेतेश्वर पुजारा बोले कि अगर मैं शतक बना देता हूं तो उन्हें जमैका की बिल्डिंग से छलांग लगा लेनी चाहिए. हालांकि बल्लेबाजी करते वक्त ईशांत शर्मा के सामने ऐसी परिस्थिति आई कि वह शतक बनाने से चूक गए थे.

ALSO READ:IND vs AUS: तीसरे टेस्ट में बदलेगी भारत की ओपनिंग जोड़ी, इंदौर में ये 2 खिलाड़ी करेंगे भारतीय पारी की शुरुआत

बल्लेबाजों के फ्लॉप होने पर दिखाया कमाल

आपको बता दें कि सबीना पार्क में जो मुकाबला खेला गया उसमें केएल राहुल (Kl Rahul) और चेतेश्वर पुजारा दोनों ही सस्ते में आउट हो गए थे. ऐसे में इशांत शर्मा जैसे गेंदबाज जिन्होंने एक महत्वपूर्ण बल्लेबाज की भूमिका निभाई. उनके अर्धशतकीय पारी पर इन दोनों खिलाड़ियों को काफी शर्मिंदगी महसूस हो रही थी.

उस मुकाबले में जब केएल राहुल ने 13 और चेतेश्वर पुजारा ने केवल 6 रन बनाए थे, ऐसी परिस्थिति में इशांत शर्मा ने अपने बल्ले से महत्वपूर्ण भूमिका अदा करके हर किसी के मन में अपनी एक अलग छवि बना दी थी.

ALSO READ:तीसरे टेस्ट मैच में इस प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकती है भारतीय टीम, अब पुरे सीरीज सिर्फ पानी पिलाते नजर आएगा ये खिलाड़ी