Placeholder canvas

IND vs BAN: अश्विन के बल्ले से जैसे ही निकला विजयी चौका, रो पड़े बांग्लादेशी खिलाड़ी, देखने लायक था केएल राहुल का रिएक्शन

दिलों की धड़कन वाला भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच रविवार को समाप्त हुआ। मैच में भारत ने 3 विकेट से जीत दर्ज की। भारत की इस जीत में रविचंद्रन अश्विन ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। उन्होंने शानदार 42 रनों की नाबाद पारी खेली और उन्होंने मैच में 4 विकेट भी हासिल किए। उनके इस प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार भी मिला।

भारत की जीत पर झूमे राहुल

मैच के चौथे दिन भारत एक समय संकट की स्थिति में आ गया था। एक समय मैच में भारत का स्कोर 74 रन पर 7 विकेट हो गया। इसके बाद ऐसा लग रहा था कि भारत मैच हार जाएगा, लेकिन श्रेयस अय्यर और आर अश्विन ने शानदार बल्लेबाजी की। दोनों ने 8वें विकेट के लिए 71रनों की अविजित साझेदारी की। आर अश्विन ने नाबाद 42 रनों की पारी खेली।

आर आश्विन ने ही मैच के अंत में भारत के लिए विनिंग शाॅट खेला। उनके विनिंग शाॅट खेलते ही ड्रेसिंग रूम में खुशी की लहर दौड़ गई। ड्रेसिंग रूम में बैठे कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान केएल राहुल खुशी के मारे झूम उठे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

ALSO READ: IND vs BAN: “इन दोनों ने टीम इंडिया को बर्बाद कर रखा है, जल्दी बाहर करो इन्हें” 2-0 से सीरीज जीत के बाद बीसीसीआई पर भड़के फैंस

भारत की अगली सीरीज ऑस्ट्रेलिया से

आपको बता दें कि यह सीरीज जीत भारत को विश्व चैम्पियनशिप के लिहाज से काफी अहम थी। अब इस जीत के साथ भारतीय टीम अंक तालिका के दूसरे स्थान पर है। उनके 58.93 अंक हैं। ऑस्ट्रेलिया 76.92% पॉइंट के साथ पहले स्थान पर है।

वहीं अब दोनों टीमों की सीरीज़ एक दूसरे के विरूद्ध है। जो फरवरी-मार्च में शुरू होगी। यह सीरीज काफी रोमांचक होने की उम्मीद है, ये सीरीज ही दोनों के फाइनल में खेलने और न खेलने का स्क्रिप्ट लिखेगी।

ALSO READ: “अच्छा हुआ वो पंजाब छोड़कर हैदराबाद में आ गया” पंजाब किंग्स के पूर्व कोच अनिल कुंबले ने मयंक अग्रवाल के PBKS छोड़ने पर जताई ख़ुशी