Placeholder canvas

Asia Cup 2023 से पहले आई बुरी खबर, भारतीय टीम का सबसे बड़ा मैच विनर है अनफिट, खेलना संदिग्ध

एशिया कप इस महीने के 30 तारीख से शुरू होने वाला है. बहुत विवाद के बाद एशिया कप के हाइब्रिड माॅडल को माना गया है. इस माॅडल में 4 मैचों की मेजबानी पाकिस्तान करेगा और 9 मैचों की मेजबानी श्रीलंका करेगी. भारतीय टीम को अगर विश्व कप में चैंपियन बनना है, तो उसे एशिया कप हर हाल में जीतना होगा, लेकिन इस बीच भारत को एक बड़ा झटका लगा है. खबर केएल राहुल को लेकर है.

केएल राहुल को लेकर आई रिपोर्ट

क्रिकेटिंग वेबसाइट ‘क्रिकबज’ ने केएल राहुल को लेकर एक रिपोर्ट बनाई है. क्रिकबज की की रिपोर्ट के अनुसार, एनसीए ने अभी तक बीसीसीआई और चयन समिति को केएल राहुल को पूरी तरह फिट होने का कोई संकेत नही दिया है.

वहीं कई और मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि एनसीए में खेले जाने वाले कुछ प्रैक्टिस मैच के जरिए राहुल की फिटनेस का आंकलन किया जा सकता है.

आप से बता दें कि एशिया कप में सिर्फ 20 दिन का वक्त बचा हुआ है. अगर 2 हफ्ते के अंदर केएल राहुल फिट घोषित नही होते हैं तो वह एशिया कप के स्क्वॉड से बाहर हो जाएंगे.

आईपीएल के दौरान लगी थी चोट

आईपीएल के दौरान राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपरजायंट्स के बीच मुकाबला खेला जा रहा है. राहुल बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे थे. इस दौरान एक गेंद आई जिसे राहुल पकड़ने गए और उनकी जांघ की एक हड्डी सरक गई.

राहुल को गंभीर चोट आई और वह टूर्नामेंट से बाहर हो गए. राहुल पिछले चार महीने से चोट से उभर रहे हैं लेकिन अभी पूरी तरह से फिट नही हुए हैं.

श्रेयस अय्यर और बुमराह पर भी सस्पेंस बरकरार

मीडिल ऑर्डर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के एशिया कप खेलने पर भी संदेह बरकरार है. जसप्रीत बुमराह को आयरलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में जरूर शामिल किया गया है, लेकिन जब तक वह पूरी तरह सहज न हो जाए कुछ भी कहना जल्दीबाजी होगी. वहीं श्रेयस अय्यर के चोट पर भी कोई सकारात्मक रिपोर्ट नही आई है.

ALSO READ: IPL 2024 में इन 2 कप्तानों की हो सकती है छुट्टी, ये खिलाड़ी हो सकते हैं फ्रेंचाइजी के नये कप्तान