Placeholder canvas

क्या दूसरे टेस्ट में वापसी करेंगे रोहित शर्मा? कप्तान केएल राहुल ने हिटमैन की चोट पर दिया ये अपडेट

by AMIT RAJPUT
KL RAHUL ON ROHIT SHARMA INJURY

भारत और बांग्लादेश के दो टेस्ट मैचों की सीरीज में भारत ने पहला टेस्ट मैच जीतकर सीरीज़ में विजयी शुरुआत कर दी है। इस जीत के साथ भारत ने सीरीज में भी 1-0 की बढ़त बना ली है। अब सीरीज़ का अगला मैच 22 दिसंबर से खेला जाएगा। इस मैच में भारतीय टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा की वापसी कयास लगाए जा रहे हैं।

प्रेस कांफ्रेंस में रोहित शर्मा की चोट पर कही ये बात

रोहित शर्मा चोट के कारण पहले टेस्ट मैच में टीम का हिस्सा नहीं बन पाए थे। उनकी जगह पहले टेस्ट मैच में केएल राहुल ने टीम की कप्तानी की थी। उन्होंने मैच खत्म होने के बाद प्रेस कांफ्रेंस में रोहित शर्मा की चोट को बड़ी बात कहीं।

उन्होंने कहा,

‘मुझे रोहित शर्मा की चोट के बारे में जानकारी नहीं है। मेरा पूरा ध्यान इस टेस्ट मैच पर था। उनकी चोट को लेकर एक दो दिन में ऑफिसल न्यूज आ जाएगी।’

ALSO READ:  टीम इंडिया की जीत के बाद कप्तान केएल राहुल ने किया खुलासा, कहा बीच मैच में सताने लगा था इस बात का डर

वनडे सीरीज़ के दौरान हुए थे चोटिल

आपको बता दें कि भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा एकदिवसीय सीरीज के दूसरे वनडे मैच में बांग्लादेश की पारी के दौरान स्लिप में फील्डिंग करते वक्त चोटिल हो गए थे। उनके अंगूठे में दो-तीन टांके आए थे।

जिसके बाद वह वापस भारत आ गए थे। इसके बाद उन्होंने बेंगलुरु में रिहेब किया गया था। लेकिन अब शायद वें चोट से उभर चुके हैं और वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

ALSO READ: बांग्लादेश के खिलाफ जीत भारत को हुआ बड़ा फायदा, 1 दिन में ही WTC फाइनल खेलने की दावेदार बनी टीम इंडिया

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00