Placeholder canvas

केएल राहुल और शुभमन गिल ने साथ में किया तीसरे टेस्ट से पहले अभ्यास, कोच राहुल द्रविड़ इस खिलाड़ी को देंगे मौका!

भारत और आस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज तीसरा टेस्ट मैच 1 मार्च से इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच के पहले भारतीय टीम के लिए ओपनर के एल राहुल का फॉर्म सिरदर्द बना हुआ है, जिसका असर तीसरे टेस्ट मैच के लिए चल रहे अभ्यास सत्र में भी देखने को मिला। जहां शुभमन गिल और के एल राहुल ने साथ में अभ्यास किया।

भारतीय टीम तैयारियों में जुटी

भारत और आस्ट्रेलिया के बीच तीसरे टेस्ट मैच के दोनों टीमें जमकर अभ्यास में जुटी हुई है। दोनों ही टीमें नेट्स में जमकर पसीना बहा रही है। इसी बीच सोमवार को अभ्यास सत्र से कुछ तस्वीरें सामने आयी। जहां शुभमन गिल और के एल राहुल दोनों बल्लेबाजों ने मुख्य कोच राहुल द्रविड़ की निगरानी में एक साथ लगे दो नेट पर लगभग 30 मिनट बल्लेबाजी की।

इस दौरान केएल राहुल ने शुरुआती 18 गेंदों को या तो छोड़ा या फिर ब्लॉक किया और फिर स्पिनरों के खिलाफ हवा में शॉट खेले। उन्होंने इसके बाद गिल के साथ जगह बदली और रविचंद्रन अश्विन का सामना किया।

उन्होंने इस दौरान सीधे बल्ले से बल्लेबाजी की। शुभमन गिल नेट पर बल्लेबाजी करने वाले टीम के पहले खिलाड़ी रहे जबकि अन्य खिलाड़ी वार्म अप और फील्डिंग ड्रिल कर रहे थे।

ALSO READ: विराट कोहली ने लिया भारत की सबसे बड़ी कमजोरी सुधारने का जिम्मा, श्रेयस-गिल की लगाई क्‍लास, BCCI ने शेयर किया वीडियो

रोहित और कोहली ने भी किया अभ्यास

वही आपको बता दें कि पिछले दो मैचों में के एल राहुल बहुत ही खराब फॉर्म में चल रहे हैं। उन्होंने दोनों मैचों में बेहद ही खराब प्रदर्शन किया। दोनों मैचों में उनका हाईस्कोर 23 रन रहा। इसलिए टीम अब तीसरे टेस्ट मैच में उनकी जगह के एल राहुल को मौका दे सकती है।

वही के एल राहुल और शुभमन गिल के अलावा रोहित शर्मा और विराट कोहली ने नेट्स में प्रैक्टिस की। जहां दोनों बल्लेबाजों ने स्पिनरों के खिलाफ आक्रामक रवैया अपनाया।

विराट कोहली ने बाएं हाथ के स्पिनरों के खिलाफ सीधी बाउंड्री को निशाना बनाया तो रोहित ने पुल, स्वीप और रिवर्स स्वीप सहित चारों ओर शॉट खेले।

ALSO READ: रोहित शर्मा को मिला DRS स्पेशलिस्ट, महेंद्र सिंह धोनी की तरह लेता है सटीक डीआरएस