KKR vs RR

KKR vs RR: आईपीएल में मंगलवार की रात एक और थ्रिलर देखने को मिला। जहां राजस्थान राॅयल्स ने केकेआर को अंतिम गेंद पर 2 विकेट से शिकस्त दी। मुकाबले में केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 223 रन बनाए। जिसे राजस्थान ने अंतिम गेंद पर 2 विकेट शेष रहते हासिल कर लिया। राजस्थान की ओर से जो बटलर और KKR की ओर से सुनील नारायण शतक लगाया।

KKR से सुनील नारायण ने जड़ा पहला शतक

मैच में राजस्थान राॅयल्स ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। लेकिन राजस्थान के इस फैसले को KKR के बल्लेबाजों ने गलत साबित कर दिया। KKR की ओर से सुनील नारायण और फिल साॅल्ट ओपनिंग करने आए। लेकिन साॅल्ट कुछ खास नहीं कर सके और 10 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद युवा बल्लेबाज अंगकृष ने नारायण के साथ पारी को आगे बढ़ाया। दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 85 रन जोड़े। इसके बाद अंगकृष 30 रन बनाकर आउट हो गए।

नारयण एक छोर पर खड़े रहे और लगातार बड़े शाॅट्स लगाते रहे। उन्होंने 49 गेदों पर अपने आईपीएल करियर का पहला शतक लगाया। वें 109 रन बनाकर आउट हुए।अंत में रिंकू सिंह ने 20 रन बनाए। जिसकी बदौलत केकेआर की टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 223 रन बनाए।

बटलर ने खेली नाबाद शतकीय पारी

जवाब में राजस्थान राॅयल्स की ओर से यशस्वी जायसवाल और जोस बटलर ओपनिंग करने आए। यशस्वी जायसवाल कुछ खास नही कर सके और वें 19 रन बनाकर आउट हुए। इस मैच में कप्तान संजू सैमसन कुछ खास नहीं कर सके और 12 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद रियान पराग और संजू सैमसन ने पारी को संभाला। दोनों ने मिलकर तीसरे विकेट के लिए 50 रन की पार्टनरशिप की। रियान 34 रन बनाकर आउट हो गए।

इसके बाद बटलर पर एक छोर पर खडे और लगातार दूसरे छोर पर विकेट गिरते रहे। इसके बाद अंत में रोवमैन पाॅवेल ने 26 रन की पारी खेली और टीम को जीत के करीब ले गए। अंतिम ओवर में जो बटलर ने छक्का मारकर शतक लगाया। अंतिम गेंद पर उन्होंने सिंगल रन बनाकर टीम को 2 विकेट से जीत दिलाई। वें 107 रन बनाकर नाबाद रहे।

ALSO READ:पहले SRH के ट्रेविस हेड ने बल्ले से मचाई तबाही फिर विराट कोहली और दिनेश कार्तिक ने की कुटाई, 25 रनों से हारी RCB

Published on April 17, 2024 12:24 am