Placeholder canvas

आईपीएल 2023 की नीलामी से ठीक पहले केकेआर ने कर दी बड़ी गलती अपने सबसे बड़े खिलाड़ी को किया टीम से बाहर, अब कर रहा रनों की बरसात

आईपीएल के 16वें सीजन को लेकर तैयारियां जोरों पर है। इस महीने आईपीएल का मिनी ऑक्शन आयोजित होने जा रहा है। इस ऑक्शन के पहले सभी टीमों ने अपनी रिलीज खिलाड़ियों की सूची जारी की थी, जिसमें कुछ टीमों ने अपने मैच विनर खिलाड़ियों को भी रिलीज कर दिया था। जिन्हें छोड़कर काफी टीम पछता भी रही होंगी।

केकेआर ने किया था इस खिलाड़ी को रिलीज

कुछ ही ऐसा ही पछता रही होगी दो बार की आईपीएल चैंपियन कोलकाता नाईट राइडर्स। जिसने आक्शन के पहले एक ऐसे खिलाड़ी को रिलीज कर दिया है। जो इस सीजन में टीम को आईपीएल का चैंपियन बना सकता था।

हम आपको बता दें कि हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं उस खिलाड़ी का नाम शेल्डन जैक्सन है। जिन्हें आक्शन के पहले केकेआर ने रिलीज कर दिया है। जैक्सन ने पिछले साल केकेआर के दमदार प्रदर्शन किया था। लेकिन उसके बाबजूद उन्हें टीम से रिलीज कर दिया।

ALSO READ:टीम इंडिया में जगह न मिलने पर बीसीसीआई से बगावत कर बैठे थे ये 3 खिलाड़ी, एक के आगे झुकी BCCI बना दिया कप्तान

घरेलू क्रिकेट में बना चुके हैं 6 हजार से अधिक रन

शेल्डन ने इस साल घरेलू क्रिकेट में बड़ा ही दमदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने हाल ही मे अपनी टीम सौराष्ट्र के लिए विजय हजारे ट्रॉफी टूर्नामेंट के फाइनल में शतकीय पारी खेलकर टीम को चैंपियन बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। उन्होंने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में भी धमाकेदार प्रदर्शन किया था।

इसके अलावा वह अब तक 80 फर्स्ट क्लास मुकाबले खेल चुके हैं। उन्होंने 19 शतक और 32 अर्धशतकों कै साथ 6020 रन बनाए हैं। यह सभी रन उन्होंने 50 से अधिक के औसत से बनाए है। इतने शानदार प्रदर्शन के बाबजूद केकेआर की टीम ने उन्हें रिलीज कर दिया। जो उन्हें आगामी आक्शन में काफी भारी पड़ सकता है।

ALSO READ: रोहित शर्मा की होगी छुट्टी, ये 3 खतरनाक खिलाड़ी बन सकते हैं भारतीय टीम के नये टेस्ट कप्तान!