ravindra jadeja

भारत के स्टार आलराउंडर रवींद्र जडेजा पिछले कुछ दिनों से लगातार भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। वें चोट के कारण भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। लेकिन पिछले दिनों की उनकी कुछ गतिविधियों के कारण उनकी चोट पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं, जिसके कारण उन सोशल मीडिया पर फैंस कई तरह के सवाल पूछ रहे हैं।

एशिया कप में खेले थे आखिरी बार

रवींद्र जडेजा ने आखिरी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच एशिया कप के दौरान खेला था। तब वह टीम की एक आपसी गतिविधि के दौरान चोटिल हो गए थे। जिसके कारण वह टीम से बाहर हो गए थे। इसके बाद वह चोट से जल्दी नहीं उभर पाए थे, जिसके कारण उन्होंने टी20 विश्व कप भी मिस किया था। इसके अलावा आगामी बांग्लादेश की सीरीज़ से भी वह बाहर हो गए हैं।

अब जब चोट से मैदान से बाहर चल रहे हैं तो वह पिछले कई दिनों से मैदान के बाहर गतिविधियों में नजर आ रहे हैं। वह गुजरात में विधानसभा चुनाव के दौरान अपनी पत्नी के लिए जमकर चुनाव प्रचार कर रहे थे। इसके अलावा अब साउथ इंडियन पोशाक में फोटोशूट कराते हुए नजर आ रहे हैं, जिसके कारण उनकी चोट को लेकर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं।

ALSO READ:6,6..4,4,4,4…12 चौके और 2 छक्के लगा अर्जुन तेंदुलकर ने खेली तूफानी पारी, पहली बार बेटे में दिखी सचिन तेंदुलकर की छवि, पेश की टीम इंडिया की दावेदारी

सोशल मीडिया पर फैंस कर रहे सवाल

रवींद्र जडेजा की बाहरी गतिविधियों को देखते हुए सोशल मीडिया पर लगातार कई फैंस सवाल खड़े रहे हैं कि रवींद्र जडेजा को चोट से वापसी करने के लिए आराम दिया गया है या फिर चुनाव में प्रचार करने के लिए छुट्टी दी गई है।

वहीं भारतीय क्रिकेट टीम को रवींद्र जडेजा की खासी कमी खल रही है। वह भारतीय टीम के लिए बल्ले और गेंद दोनों से कमाल करते हैं। उनकी कमी का असर भारतीय टीम के प्रदर्शन पर भी देखने को मिल रहा है।

ALSO READ: IND vs BAN: भारत के लिए नासूर बन चूका है ये खिलाड़ी, एक बार फिर हुआ फ्लॉप, अब टीम इंडिया से बाहर होना तय!

https://twitter.com/RNik51219332/status/1602553899797610497

Published on December 14, 2022 6:30 pm