Placeholder canvas

Kaviya Maran Angry: हट यार… कैमरामैन पर क्यों भड़की काव्या मारन, लाइव मैच में नहीं कर पाई खुद पर काबू

by Manika Paliwal
KAVYA MARAN HAT YAR

आईपीएल में रविवार यानी कि 9 अप्रैल की रात को खेले गए मुकाबले में एक दिलचस्प नजारा देखने को मिला। जहां पंजाब और हैदराबाद की टीमें आमने-सामने थीं तो वही हैदराबाद की मालकिन पर कैमरामैन की नजर गई और उन्होंने कैमरामैन को देखकर कुछ ऐसा रिएक्शन लिया। जिसकी वजह से वह समय सोशल मीडिया पर खूब चर्चा का विषय बन गई है। हालांकि पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच में हु इस भिड़ंत में बात की टीम ने जीत को अपने नाम किया।

कैमरामैन पर भड़क उठी काव्या मारन

राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में पंजाब और हैदराबाद के बीच शानदार महंत देखने को मिली। अपने होम ग्राउंड पर हैदराबाद में शानदार गेंदबाजी करते हुए वक्त पंजाब की टीम के 9 विकेट महज 88 रनों पर ही गिरा दिए थे। जिसके बाद टीम के कप्तान धवन अकेले के दम पर पंजाब को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाने का काम किया।

जब धवन लंबे-लंबे चौके छक्कों की बारिश कर रहे थे, तो हैदराबाद की मालकिन काफी परेशान दिखाई दीं, इसी बीच कैमरामैन काव्या पर बार-बार फोकस कर रहे थे, जिस पर काव्या भड़क उठीं।

कैमरामैन को कहीं यह बात

वैसे तो सनराइजर्स हैदराबाद की ओनर काव्या मारन को कैमरा फ्रेंडली माना जाता था। वह कभी भी कैमरा के सामने आने से हिचकिचाती नहीं थीं। वह लाइमलाइट का आनंद भी उठाती थीं, लेकिन जब हैदराबाद और पंजाब के बीच खेले गए मुकाबले में कैमरा में उनके मुंह पर कैमरा लाया था।

वह देखकर इसे भड़क उठीं और उन्होंने तुरंत कैमरा में देखते हुए कहा कि हट यार। उनका यह सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

हैदराबाद ने जीता मुकाबला

सनराइजर्स हैदराबाद ने इस मुकाबले में पंजाब किंग्स को आठ विकेट से करारी शिकस्त दी है। आईपीएल के इस सीजन में हैदराबाद की पहली जीत है इससे पहले दोनों मुकाबलों में हैदराबाद एक तरफा हार का सामना कर रही थी।

बीती रात खेले गए इस मैच में पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 143 रन बनाए तो, वहीं जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद ने दो विकेट के नुकसान पर आसानी से एक लक्ष्य को अपने नाम किया।

ALSO READ: बेहद गरीबी में बिता है रिंकू सिंह का बचपन, पेट पालने के लिए पोछा लगाया, सिलेंडर बेचा और अब 5 छक्के लगा लूटी महफिल

Published on April 10, 2023 4:54 pm

You may also like

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00