Placeholder canvas

337 रन बनाने के बाद केन विलियमसन की आपने ही देश में हुई बेइज्जती, मैन ऑफ द सीरीज के रूप में मिला ये पुरस्कार

by AMIT RAJPUT
KANE WILLIAMSON PAINT

 केन विलियमसन: हाल ही में श्रीलंका और न्यूजीलैंड के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज समाप्त हुई। इस सीरीज़ के अंतिम टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड की टीम ने एक बड़ी जीत हासिल की। इस जीत के साथ न्यूजीलैंड की टीम ने दो मैचों की सीरीज़ भी 2-0 से अपने नाम की। इस सीरीज़ में न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान और केन विलियमसन ने बेहतरीन प्रदर्शन किया।

उन्हें उनके प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार मिला, लेकिन यह पुरस्कार इस रूप में अनोखे रूप में मिला, जिसके कारण उनका सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है।

मैन ऑफ द सीरीज के रूप में मिला पेंट

दरअसल न्यूजीलैंड और श्रीलंका के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज के मैन प्रायोजक पेंट कंपनी डिलक्स की थी। डीलक्स ने ही मैच में मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार और सीरीज़ में मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार दिया। इसी दौरान केन विलियमसन को मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार मिला, जिसमें पूर्व कप्तान को इनाम के रुप में 150 लीटर डिलक्स पेंट दिया गया।

न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा-

“केन विलियमसन को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए 150 लीटर पेंट मिला है। रुपये में इसकी कीमत लगभग 16 हजार रुपये है। इस पेंट का इस्तेमाल टी प्यूक क्रिकेट क्लब को रंगने के लिए होगा।”

इसके सामने आने के बाद से ही हर कोई इस पर अपनी-अपनी राय व्यक्त कर रहा है। कई लोग कह रहे हैं कि केन विलियम्सन इतने कलर का क्या करेंगे? तो वहीं कई लोग इसे केन विलियसमन की बेइज्जती करार दे रहे हैं।

ALSO READ:IND vs AUS: मैच में अचानक भड़क गए कप्तान रोहित शर्मा, लाइव मैच में ही सुनाने लगे खरीखोटी

सीरीज में लगाया रनों का अंबार

अगर सीरीज में केन के प्रदर्शन की बात करें उन्होंने इस दो मैचों की सीरीज़ में रनों का अंबार लगा दिया। केन विलियमसन ने श्रीलंका के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज में दोहरे शतक की मदद से कुल 337 रन बनाए। इस दौरान उनकी औसत 168.50 की रही। केन विलियमसन का बेस्ट स्कोर 215 का रहा।

केन के इस शानदार प्रदर्शन के दम पर मेजबान कीवी टीम ने मेहमान श्रीलंका को दो मैचों की सीरीज में क्लीन स्वीप कर दिया। उन्होंने इस सीरीज में कई रिकॉर्ड भी अपने नाम किए। साथ ही इस सीरीज़ में श्रीलंका को हार मिलने के बाद टीम विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल की दौड़ से भी बाहर हो गई।

ALSO READ: बाबर आजम और विराट कोहली की तुलना करते हुए शोएब अख्तर ने इस खिलाड़ी को बताया बेस्ट, कहा वो उनसे लाख गुना बेहतर है

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00