Placeholder canvas

बस करो सूर्या…’, सूर्यकुमार यादव की तूफानी पारी देख ‘पागल’ हो गया वेस्टइंडीज का ये खिलाड़ी, कहा अब शांत हो जाओ

सूर्यकुमार यादव इस समय किसी सुपरमैन के तरह बल्लेबाजी कर रहे है. उनको बल्लेबाजी देखकर आम क्रिकेट फैंस तो हैरान हैं ही साथ ही बड़े से बड़ा बल्लेबाज भी दांतो तले अपनी अँगुली दबा ले रहा है. सूर्यकुमार यादव ने नए साल का नया आगाज करते हुए तीसरे टी20 में शानदार शतक जड़ दिया.

सूर्यकुमार यादव के इस प्रदर्शन पर वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज भी हैरान हैं. इस बल्लेबाज ने ट्वीटर हैंडल का इस्तेमाल करते हुए सूर्यकुमार यादव के लिए चार ट्वीट कर दिए.

शाई होप ने कहा बस करो सूर्या

वेस्टइंडीज के बल्लेबाज शाई होप भारत और श्रीलंका के बीच का मैच देख रहे थे. जब सूर्यकुमार यादव बल्लेबाजी करने आए तो शाई होप ने ट्वीट करना शुरू किया. एक-एक करके होप ने सूर्यकुमार यादव के चार ट्वीट कर दिए, आइए आपको एक-एक करके दिखाते हैं.

शाई होप ने पहला ट्वीट 7 बजकर 50 मिनट पर किया. उन्होंने लिखा- बस करो सूर्या

इसके आठ मिनट बाद ही सूर्या के छक्के को देख शाई ने फिर ट्वीट किया. उन्होंने लिखा- स्कूप सूर्यकुमार

8 बजकर 12 मिनट पर एक बार फिर शाई ने मोबाइल उठाया और कहा- क्या सूर्या इस पारी में 150 रन बनाएंगे.

लगभग 15 मिनट बाद शाई ने सूर्या की पारी खत्म होने के बाद लिखा- प्रशंसा स्वीकार करें सूर्या

ALSO READ:IND vs NZ: भारत-न्यूजीलैंड सीरीज से पहले आई बुरी खबर, सबसे बड़ा मैच विनर खिलाड़ी चोटिल होकर पुरे सीरीज से बाहर, कप्तान की बढ़ी परेशानी

हर्षा भोगले ने कही बड़ी बात

सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी पर क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भोगले ने भी बड़ी बात कही, उन्होंने लिखा- बहुत से लोगों ने अपने सपने में भी इस तरह की बल्लेबाजी नहीं की है.

सूर्यकुमार यादव साल 2022 के फाॅर्म को साल 2023 में भी जारी रख रहे है. सुर्या ने पिछले साल दो शतक लगाए थे और इस साल के शुरुआत के पहले ही महीने में एक और शतक लगा दिया है.

सूर्यकुमार यादव ने इस पारी में 51 गेंद में 7 चौके और 9 छक्के की मदद से 112 रनों की पारी खेली. सूर्यकुमार यादव इस समय टी-20 फाॅर्मेट के नम्बर वन बल्लेबाज हैं.

ALSO READ: IND vs SL: “उसने हमेशा भरोसा दिखाया…..” सूर्यकुमार यादव ने TEAM INDIA के इस खिलाड़ी को समर्पित किया अपना तीसरा टी20 शतक