Jr NTR
Jr NTR

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के करियर की वॉर (War) सुपरहिट फिल्म हैं जो साल 2019 में रिलीज हुई थी। वॉर फिल्म ने बॉक्स आफिस पर काफी अच्छी कमाई की थी। अब खबरों में कहा जा रहा है कि यश राज फिल्म्स वॉर (war) का सीक्वल वॉर 2 (war 2) बनाने जा रहा है। जिसमे साउथ के सुपरस्टार अभिनेता जूनियर एनटीआर (Jr NTR) को भी मेकर्स कास्ट करने वाले हैं।

Jr NTR ने रिजेक्ट किया War 2 का आफर

वॉर 2 फिल्म में जूनियर एनटीआर की एंट्री की खबरें सामने आने के बाद उनके चाहने वालों की खुशी का ठिकाना ही नहीं है। खबरों के अनुसार जूनियर एनटीआर के अलावा इस फिल्म में दो और सुपरस्टार होंगे। हालांकि अब आई ताजा खबरों में ऐसा कहा जा रहा है कि अभिनेता जूनियर एनटीआर ने इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे।

Jr NTR को लेकर ऐसी खबरें

जूनियर एनटीआर से जुड़े सूत्रों का कहना है कि अभिनेता किसी भी ऐसी फिल्म का हिस्सा नहीं बनेंगे जिसमे पहले से ही दो सुपरस्टार हो। जूनियर एनटीआर से जुड़े सूत्र ने वॉर 2 की कास्टिंग पर कहा कि,

‘आप लोग पागल हैं? जूनियर एनटीआर ऐसी किसी भी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू नहीं करेंगे, जिसमें पहले से ही दो हीरो लीड में मौजूद हैं।’

ऐसा लग रहा है कि अभिनेता जूनियर एनटीआर ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म का हिस्सा नहीं बनने वाले हैं। हालांकि आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मेकर्स की तरफ से ​फिल्म वॉर 2 को लेकर अभी तक कोई अधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि मेकर्स जल्द ही ऐलान करेंगे।

ALSO READ: कसारी मसारी कब्रिस्तान पहुंचा अतीक अहमद का शव, पोस्टमार्टम में हुआ मौत को लेकर चौकाने वाला खुलासा

Published on April 16, 2023 7:25 pm