Jaya Kishori

इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी कथा सुनाने की कला से सुर्खियां बटोरने वाली जया किशोरी (Jaya Kishori) हर तरफ चर्चा में छाई हुई हैं. एक कथावाचक होने के साथ-साथ वह अपनी मोटिवेशनल बातों से भी लोगों का ध्यान खूब आकर्षित करती हैं. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर उनके कई वीडियो वायरल होते रहते हैं.

यह बात शायद आपको पता नहीं होगा कि जया किशोरी (Jaya Kishori) बचपन से ही भजन गाती हैं, लेकिन जब भी उनकी शादी को लेकर उनसे पूछा जाता है तो वह बिना कोई जवाब दिए उस सवाल को टाल देती हैं, लेकिन इस वक्त जया किशोरी ने एक बहुत बड़ी वजह बताई है, जिस कारण वह शादी नहीं कर रही हैं.

अपनी कथावाचक स्टाइल की वजह से हो चुकी हैं पूरी दुनिया में मशहूर

आज जया किशोरी (Jaya Kishori) उस मुकाम पर पहुंच चुकी है कि उनकी भजन और कथा सुनने के लिए करोड़ों लोग आते हैं और उनकी फीस भी लाखों में है. इतना ही नहीं उनकी बातें युवाओं को काफी प्रेरित और प्रभावित करती है.

इस वजह से भी वह लोगों के बीच काफी मशहूर है. जब शादी को लेकर जया किशोरी (Jaya Kishori) से चर्चा की गई तो उन्होंने कहा कि जल्दी शादी ना करने की वजह कुछ और है. उन्होंने इस बात पर शादी का मतलब समझाया और अपनी इंस्टाग्राम पर भी इस वीडियो को अपलोड किया है.

अभी नहीं है शादी का कोई इरादा

शादी के बारे में चर्चा करते हुए जया किशोरी कहती हैं कि

“लोग यही कहते हैं और सोचते हैं कि उम्र हो गई है अब शादी भी कर लेते हैं.”

जया किशोरी (Jaya Kishori) ने अपनी बात को बढ़ाते हुए आगे कहा कि

“शादी एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है, इसलिए इस जिम्मेदारी को काफी सूझबूझ और सोच समझकर उठाना चाहिए. आसान शब्दों में कहें तो विवाह के बाद आपको एक शख्स के साथ आने वाले 50 से 60 सालों तक एक कमरे में रहना होता है, इसलिए शादी सोच समझकर करनी चाहिए.”

जया किशोरी का कहना है कि

“वह शादी जरूर करेंगी, लेकिन अभी इसे लेकर किसी तरह का कोई प्लान नहीं है.”

ALSO READ: Jaya Kishori: जानिए जया किशोरी एक भागवत कथा के कितने रुपए लेती हैं, और उन पैसों का क्या करती हैं