pandya bumrah - 1

रविवार को मुंबई इंडियंस में हार्दिक पांड्या की वापसी हो गई। आईपीएल 2024 के लिए सभी टीमों ने बीसीसीआई को रिटेन और रिलीज किए गए खिलाड़ियों की सूची सौंप दी। इसमें गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच हार्दिक पांड्या को लेकर ऑल कैश डील हुई। अब पांड्या एक बार फिर मुंबई की तरफ से खेलते हुए नज़र आएंगे। इस बीच तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की एक पोस्ट ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है।

हार्दिक के नेतृत्व में गुजरात ने खेले दो फाइनल

बता दें कि हार्दिक पांड्या अब मुंबई की तरफ से खेलते नज़र आएंगे। उनके नेतृत्व में टीम ने साल 2022 में आईपीएल का खिताब अपने नाम किया था। ये गुजरात टाइटंस का डेब्यू सीजन था। इसके बाद टीम ने आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ फाइनल मुकाबला खेला था। पिछले दोनों सीजन में हार्दिक पांड्या की अगुवाई में गुजरात टाइटंस टॉप परफॉर्मर रही थी।

बुमराह की पोस्ट ने मचाई सनसनी

इस बीच मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने सोशल मीडिया पर रहस्यमी पोस्ट कर सनसनी फैला दी है। उन्होंने लिखा कि, “कभी-कभी मौन रहना ही सर्वोत्तम उत्तर होता है।”

अनुभवी गेंदबाज का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। कुछ फैंस उनकी इस पोस्ट को हार्दिक पांड्या की वापसी से जोड़कर देख रहे हैं जबकि कुछ लोग मान रहे हैं कि जसप्रीत बुमराह भी आईपीएल से पहले टीम का साथ छोड़ सकते हैं।

हार्दिक की वापसी बनी बुमराह के लिए खतरा!

गौरतलब है कि जसप्रीत बुमराह की इस पोस्ट को फैंस हार्दिक पांड्या से जोड़कर देख रहे हैं। माना जा रहा है कि स्टार ऑलराउंडर की टीम में वापसी के बाद तेज गेंदबाज का कप्तान बनने का सपना अधूरा रह जाएगा। दरअसल, हार्दिक पांड्या के पास आईपीएल में कप्तानी का अच्छा खासा अनुभव है।
उनकी अगुवाई में गुजरात टाइटंस ने दो बार फाइनल खेला है। ऐसे में टीम मैनेजमेंट रोहित शर्मा के बाद हार्दिक पांड्या को कप्तानी सौंपने की प्लानिंग कर सकता है। लेकिन अब स्टार ऑलराउंडर की वापसी के बाद जसप्रीत बुमराह का कप्तानी से पत्ता कटता नज़र आ रहा है।