MUKESH KUMAR jpg - 1

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच इस वक्त पांच मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज के शुरुआती तीन मैचों में टीम इंडिया ने 2 में जीत दर्ज कर 3-1 की बढ़त बना ली है।

अब टीम की नज़र चौथे टी20 मैच में जीत दर्ज कर सीरीज में अजेय बढ़त बनाने पर टिकी है। इस बीच सोशल मीडिया पर तेज गेंदबाज मुकेश कुमार का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह जमकर थिरकते नज़र आ रहे हैं।

मुकेश कुमार ने लिया अपना नाम वापस

बता दें कि भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) सीरीज के शुरुआती दो मुकाबलों में अपनी खतरनाक स्पेल से विरोधियों के पसीने छुड़ा देने वाले मुकेश कुमार अब बाकी तीन मैचों में खेलते नज़र नहीं आएंगे। उन्होंने अपनी शादी की वजह से अपना नाम इस सीरीज से वापस ले लिया है। मुकेश कुमार की जगह भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने दीपक चाहर को टीम में शामिल किया है।

इस बीच सोशल मीडिया पर तेज गेंदबाज मुकेश कुमार का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में स्टार गेंदबाज को अपनी नई दुल्हन के साथ जमकर थिरकते देखा जा रहा है। वह भोजपुरी के पॉपुलर सॉन्ग ‘लगावेलु जब लिपिस्टिक..’ पर जमकर थिरकते दिख रहे हैं।

भोजपुरी सॉन्ग पर जमकर थिरके मुकेश

मालूम हो कि तेज गेंदबाज मुकेश कुमार ने वेस्टइंडीजड सीरीज में इसी साल भारतीय टीम के लिए डेब्यू किया है। उन्होंने भारत के लिए अब तक 7 टी20 मैच खेले हैं। इनमें तेज गेंदबाज ने 4 विकेट हासिल किए हैं। 30 वर्षीय गेंदबाज अब शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

उनकी पत्नी का नाम दिव्या है जो बनियापुर के बेरुई गांव से ताल्लुक रखती हैं। वायरल वीडियो में तेज गेंदबाज की नई नवेली दुल्हन भी थिरकते दिख रही हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

तीसरे टी20 मैच में मिली भारत को शिकस्त

बात करें भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच जारी पांच मैचों की टी20 सीरीज की तो दो मैचों में जीत और तीसरे टी20 मैच में शिकस्त के साथ टीम इंडिया ने 2-1 की बढ़त बना ली है।

मंगलवार को दोनों टीमों के बीच इस सीरीज का तीसरा टी20 मैच खेला गया। गुवाहटी में खेले गए इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने 5 विकेट से जीत दर्ज कर भारत को करारी शिकस्त दी।

सूर्यकुमार यादव की अगुवाई वाली टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 3 विकेट खोकर 222 रनों का स्कोर तैयार किया था। इसके जवाब में कंगारुओं ने 20 ओवर में 5 विकेट गंवाकर 225 रन बनाए और 6 विकेट से मुकाबला अपने नाम कर लिया। अब दोनों टीमों के बीच चौथे टी20 मैच में कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी।

ALSO READ: ‘कभी-कभी मौन रहना ही…’ हार्दिक पांड्या की MI में वापसी से खुश नहीं हैं जसप्रीत बुमराह, बयान से मची खलबली