jasprit bumrah practice match in nca

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) काफी लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर है जिन्होने अपनी वापसी का ऐलान कर दिया है. आपको बता दें कि अगस्त महीने से एशिया कप की शुरुआत होने जा रही है, जिससे पहले जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

जसप्रीत बुमराह ने बेंगलुरु में मुंबई युवा टीम के खिलाफ अपना प्रैक्टिस मैच खेला और उसमें उन्होंने 10 ओवर की गेंदबाजी की. माना जा रहा है कि एशिया कप या फिर उससे पहले आयरलैंड दौरे पर भी जसप्रीत बुमराह टीम इंडिया में वापसी कर सकते है.

बुमराह के साथ फिट हुआ ये खिलाड़ी

प्रैक्टिस मैच में जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने मुंबई के खिलाफ खेलते हुए 10 ओवर की गेंदबाजी करते हुए 24 रन देकर 1 विकेट हासिल किए. इसके अलावा उन्होंने दो मेडन ओवर भी डालें. वही इस वक्त जसप्रीत बुमराह के अलावा प्रसिद्ध कृष्णा भी पूरी तरह फिट हो चुके हैं, जिन्होंने मुंबई युवा के खिलाफ प्रैक्टिस मैच में गेंदबाजी की.

उन्होंने तीन स्पैल में 10 ओवर फेंका और उन्हें भी एक विकेट हासिल हुआ. अपनी आधिकारिक बयान में पहले ही बीसीसीआई ने यह स्पष्ट कर दिया था कि जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और प्रसिद्ध कृष्णा अब फिट होने के करीब हैं, जहां एनसीए उनके लिए प्रैक्टिस मैच आयोजित कर रही है, जिसमें वह भाग लेते नजर आएंगे.

10 महीने से हैं टीम इंडिया से दूर

आपको बता दें कि टीम इंडिया के लिए खेलते हुए जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने 30 टेस्ट में 128 विकेट, 72 वनडे में 121 विकेट और 60 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले में 70 विकेट अपने नाम किए हैं.

टीम इंडिया को अगस्त के तीसरे हफ्ते में आयरलैंड दौरे पर जाना है. ऐसे में बीसीसीआई को यह पूरी उम्मीद है कि वहां पर टी-20 सीरीज में जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) मौजूद हो सकते हैं.

इससे पहले वह लगभग 10 महीने क्रिकेट से दूर रहे हैं जिन्हें सितंबर 2022 में आखिरी बार टीम इंडिया की जर्सी में देखा गया था.

ALSO READ:  “तीसरे वनडे में नहीं चला अगर उसका बल्ला तो खत्म है वनडे करियर” वसीम जाफर ने इस खिलाड़ी को दी चेतावनी

Published on July 31, 2023 3:05 pm