Placeholder canvas

जुड़वाँ बच्चों के साथ भारत लौटी ईशा अंबानी, पहली बार दिखाया बच्चो का क्यूट चेहरा, अंबानी परिवार में खुशियों का माहौल

अंबानी परिवार इस समय बहुत ज्यादा खुश है। क्योंकि मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी अपने दोनों जुड़वा बच्चों के साथ भारत वापस आ गई हैं। वहीं मुकेश अंबानी ने अपनी बेटी और दोनों नाती-नातिन का ग्रैंड वेलकम किया है। जिसकी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। वहीं वीडियो में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी अपने नाती-नातिन को घर ले जाते हुए नजर आ रहे हैं।

बता दें कि ईशा अंबानी की 12 दिसंबर 2018 को आनंद पीरामल से शादी हुई थी। वहीं ईशा ने 11 नवंबर 2022 को जुड़वा बच्चों एक बेटा और एक बेटी का स्वागत किया। जिनका नाम दोनों ने कृष्णा और आदिया रखा है।

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने किया जुड़वा बच्चों का वेलकम

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @varindertchawla

वायरल हो रहे वीडियो में मुकेश अंबानी अपने नाती को गोद में लिए काफी खुश नजर आ रहे हैं। वहीं उनके साथ आनंद पीरामल के पिता अजय पीरामल भी नजर आए। दादा बनने की खुशी में अजय पीरामल के चेहरे पर भी खुशी साफ झलक रही है।

वहीं एक दूसरे वीडियो में नीता अंबानी अपने ग्रैंडचाइल्ड को गोद में लेकर काफी खुश नजर आ रही हैं। वहीं ईशा के भारत वापस आने पर पूरा अंबानी परिवार नए मेहमानों को एयरपोर्ट रिसीव करने गया था।

ALSO READ:IPL 2023: इस धाकड़ ऑलराउंडर पर नहीं रुकने वाली है बोली, नीता अंबानी से लेकर प्रीति जिंटा तक की है निगाहें, हार्दिक से भी है घातक ऑलराउंडर

जुड़वा बच्चों के शानदार तैयारियां

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @varindertchawla

खबरों की मानें तो ईशा अंबानी और आनंद के बच्चों के लिए ‘करुणा सिंधु’ और ‘एंटीलिया’ घर में कई शानदार चीजें बनाई गई हैं। जिसको शानदार वास्तुकला सर्विस कंपनी ‘पर्किन्स और विल’ ने डिजाइन किया है। वहीं फर्नीचर ‘लोरो पियाना’, ‘हर्मीस’ और ‘डायर’ ने बनाया है।

इसके अलावा आश्चर्यजनक घूमने वाले बिस्तर और ऑटोमैटिक छत शामिल भी बनाई गई है। जिससे कि जुड़वा बच्चों को नेचुरल हवा और धूप मिल सके। इसके अलावा जुड़वा बच्चों के लिए डोल्से’ और ‘गुच्’ची और ‘लोरो पियाना’ लेबल से कपड़े लाए गए हैं। वहीं एक स्पेशल डिजाइन की गई ‘बीएमडब्ल्यू’ कार भी आई है।

ALSO READ: भारत को विश्व कप 2011 जीताने वाले इस खिलाड़ी की आईपीएल 2023 में हुई एंट्री, मुंबई इंडियंस ने भारी कीमत देकर टीम में किया शामिल