Placeholder canvas

“विराट कोहली चाहते हैं कि रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ को BCCI तुरंत उनके पद से हटा दे”

by Nihal Mishra
VIRAT KOHLI ROHIT SHARMA AND RAHUL DRAVID

विराट कोहली जब कप्तान बने थे तब भारत के हेड कोच रवि शास्त्री हुआ करते थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की खूब बनती थी और इसीलिए विराट लगातार रवि शास्त्री का कार्यकाल बढ़ाने की सिफारिश बीसीसीआई से करते रहे थे, लेकिन समय बदला और विराट और रवि शास्त्री की विदाई हो गई.

उनकी जगह पूर्व भारतीय दिग्गज राहुल द्रविड़ और रोहित शर्मा ने ले लिया. बस अब खबर आ रही है कि विराट रोहित और द्रविड़ के तख्त को हिलाना चाहते हैं.

विराट कोहली के स्टेट्स के बाद खड़ा हुआ विवाद

दरअसल विराट कोहली हमेशा से सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. इंस्टाग्राम पर वह सबसे ज्यादा फाॅलो किए जाने वाले भारतीय है. हाल ही विराट कोहली ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अंग्रेजी लेखक और विचारक एलन वाट्स का एक कोट लगाया था. इस कोट में लिखा गया था कि,

‘परिवर्तन की भावना बनाने का एकमात्र तरीका इसमें डूबकी लगाना, इसके साथ आगे बढ़ना और नृत्य में शामिल होना है.’

अब यहां विराट किस परिवर्तन की बात कर रहे हैं यह एक ऐसा सवाल है जिसका जवाब सिर्फ विराट कोहली ही दे सकते हैं. लेकिन फैंस ने तरह-तरह से इस कोट का मूल्यांकन करना शुरू कर दिया है. आइए आपको इस कोट पर आए कुछ लोगों के विचारों को दिखाते हैं.

राहुल द्रविड़ और रोहित शर्मा का पद खतरे में

रोहित शर्मा ने अपने कप्तानी का पद और राहुल द्रविड़ ने अपने हेड कोच का पद साल 2021 में संभाला था. इसके बाद से भारत एशिया कप, टी-20 विश्व कप और विश्व टेस्ट चैंपियनशिप जैसे बड़े टूर्नामेंट खेल चुका है, लेकिन उसे तीनों में कही भी सफलता नही मिली है.

द्विपक्षीय सीरीज तो विराट कोहली और रवि शास्त्री के कार्यकाल में भी भारत बहुत जीतती थी, लेकिन उनका परिवर्तन इसलिए हुआ क्योंकि सब आईसीसी खिताब अपने नाम करना चाहते थे.

ALSO READ: WTC Final के बाद लंदन से छुट्टियों पर निकले शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर, जानिए कहां समय बिता रहे हैं दोनों

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00