Placeholder canvas

IPL 2022: सरोजनी नगर बाजार के भाव बिक गया गया ये दिग्गज खिलाड़ी, दिल्ली के मोल-भाव पर वसीम जाफर ने लिये मजे

MEGA AUCTION IPL 2022 : इंडियन प्रीमियर लीग IPL के 15वे संस्करण के दो दिन के ऑक्शन में पहले दिन का आयोजन पूर्ण हुआ। आज अगर कुछ खिलाड़ियों को छोड़ दिया जाए तो खिलाड़ियों लगभग ज्यादातर उन खिलाड़ियों पर बोली लग चुकी है। जोकि सबसे ज्यादा चर्चा का हिस्सा थे। इसी में एक नाम है डेविड वार्नर (DAVID WARNER) का। पिछले आईपीएल में डेविड वार्नर की अपनी टीम हैदराबाद फ्रेंचाइजी के साथ वाद विवाद के बाद उनकी कीमत में काफी गिरावट हुई है। ये सलामी बल्लेबाज महज 6.25 की कीमत में DELHI CAPITALS की टीम का हिस्सा हो गए।

डेविड वार्नर को बता दिया सरोजनी नगर मोल-भाव

davidwarner

ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ सलामी बल्लेबाज जोकि इंडियन प्रीमियर लीग में भी शानदार सलामी बल्लेबाजी करते है। इस बार दिल्ली की टीम में नजर आने वाले है। डेविड वार्नर (DAVID WARNER) को दिल्ली कैपिटल ने 6.25 करोड़ की कीमत के साथ अपनी स्क्वाड में शामिल कर लिया है।

जिस पर भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी वसीम जाफर ( WASIM JAFAR) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि ” दिल्ली के लोग मोलभाव के लिए जाने जाते हैं। लेकिन डेविड वार्नर को सिर्फ 6.25 करोड़ में खरीदना सरोजनी नजर के लेवल का मोलभाव है”।

पृथ्वी शॉ के साथ सलामी बल्लेबाजी में करेंगे कमाल

prithvishawiplrecord

दिल्ली कैपिटल ने पृथ्वी शॉ ( PRITHVI SHAW) को पहले ही रिटेन कर रखा है। जिसके बाद उन्होंने डेविड वार्नर को भी अपनी टीम में शामिल कर लिया हैं। जिससे दिल्ली टीम (DELHI CAPITAL’S) सलामी बल्लेबाज के तौर काफी अच्छी कंडीशन में पहुंच गई है। साथ ही डेविड वार्नर 2016 में सनराइजर्स हैदराबाद ( SUNRISERS HYDERABAD) को ट्रॉफी जीता चुके है। साथ ही उनके पास IPL और इंटरनेशनल लेवल के दबाव के साथ टीम को मैनेज करने का अनुभव है।

ALSO READ:IPL Mega Auction: पहले दिन नीलामी के बाद जानिए 10 टीमों का हाल, किस टीम में गया कौन सा खिलाड़ी, किसके पास बचा सबसे ज्यादा पैसा

साथी खिलाड़ी स्टीव स्मिथ अनसोल्ड

स्टीव स्मिथ

ऑस्ट्रेलिया के डेविड वार्नर (DAVID WARNER) ने साथी खिलाड़ी स्टीव स्मिथ ( STEVE SMITH) का बेस प्राइज भी 2 करोड़ था। लेकिन उन पर किसी भी फ्रेंचाइजी में दिलचस्पी नहीं दिखाई। इंडियन प्रीमियर लीग IPL के ऑक्शन के पहले दिन स्टीव स्मिथ अनसोल्ड UNSOLD रहे। पिछले साल वो दिल्ली फ्रेंचाइजी का हिस्सा है।

ALSO READ:IPL 2022 Mega Auction के सबसे महंगे खिलाड़ी बने ईशान किशन तो आए ऐसे मीम्स जिन्हें देख कर हंसी रोकना मुश्किल