KAVYA MARAN MARRIAGE PURPOSAL

जब आईपीएल (IPL) की बात होती है, तो हर बार आईपीएल की मिस्ट्री गर्ल की चर्चा जरूर होती है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती रहती है और उनकी तस्वीर को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जाता है. इस वक्त साउथ अफ्रीका 20 लीग 2023 के बीच आईपीएल (IPL) की इस मिस्ट्री गर्ल की चर्चा शुरू हो चुकी है, जिन्हें लाइव मैच के दौरान शादी का प्रपोजल मिला है.

इस मिस्ट्री गर्ल के दीवाने हो रहे हैं लोग

हम आईपीएल (IPL) के जिस मिस्ट्री गर्ल की बारे में बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं काव्य मारण है जो सनराइजर्स हैदराबाद की मालकिन है और कई बार अपने टीम को चीयर करते भी नजर आ चुकी है.

इस वक्त आईपीएल तो नहीं चल रहा है पर साउथ अफ्रीका में चल रही लीग के दौरान एक फैन ने काव्या मारन को शादी के लिए प्रपोज किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग इस पर खूब प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

बोर्ड पर लिखकर किया शादी के लिए प्रपोज

आईपीएल (IPL) की मिस्ट्री गर्ल काव्य मारण को लेकर लाइव मैच के दौरान एक फैन ने एक बोर्ड पर लिखा था ‘काव्या मारन क्या तुम मुझसे शादी करोगी’ जैसे कैमरे का फोकस इस बोर्ड पर गया उसके बाद तो यह फैन और उसका यह बोर्ड सोशल मीडिया पर खूब चर्चा का विषय बन चुका है और अब एक बार फिर आईपीएल (IPL) से पहले काव्या मारन की चर्चा तेजी से शुरू हो चुकी है.

ALSO READ:दूसरे वनडे से पहले भारतीय टीम को लगा झटका, ICC ने पूरी टीम पर लगाया जुर्माना, जीत के बावजूद रोहित शर्मा से हुई थी ये गलती!

अपनी टीम के लिए रहती है चर्चा में

काव्या मारन कलानिधि मारन की बेटी है जो अपनी टीम सनराइजर्स हैदराबाद के लिए कई बार स्टेडियम में भी नजर आ चुकी है. साल 2018 में पहली बार काव्या मारन को आईपीएल के दौरान अपनी टीम के लिए चियर करते हुए देखा गया था, जिसके बाद से वह लोकप्रिय हो गईं. मौजूदा समय में वह सन टीवी नेटवर्क के ओटीटी प्लेटफॉर्म सन नेक्स्ट की प्रमुख है.

ALSO READ: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले चेतेश्वर पुजारा ने किया बड़ा कारनामा दहशत में हैं कंगारू

Published on January 20, 2023 10:43 pm