Placeholder canvas

Shubman Gill और Hardik Pandya के बीच खड़ा हुआ विवाद, IPL 2024 से पहले गिल छोड़ सकते हैं गुजरात टाइटंस का साथ

शुरुआती सीजन में गुजरात टाइटंस को चैंपियन बनाने वाले शुभमन गिल (Shubman Gill) इस वक्त बेहद ही कमाल के फॉर्म में नजर आ रहे हैं, जिन्होंने अपनी आतिशी पारी से खूब सुर्खियां बटोरी है. आपको बता दें कि आईपीएल 2022 में डेब्यू करते हुए गुजरात टाइटंस को चैंपियन बनाने में शुभमन गिल (Shubman Gill) की बहुत बड़ी भूमिका रही.

इस बार आईपीएल 2023 में भी उन्होंने कमाल दिखाते हुए टीम को फाइनल में जरूर पहुंचाया, लेकिन फाइनल में चेन्नई के हाथों हार का सामना करना पड़ा. ऐसे में माना जा रहा है कि अब शुभमन गिल कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं.

हार्दिक पंड्या और शुभमन गिल के बीच इस बात को लेकर खड़ा हुआ विवाद

आपको बता दें कि यह खबर चल रही है कि शुभमन गिल (Shubman Gill) कप्तानी करना चाहते हैं, जिस वजह से उन्होंने टीम मैनेजमेंट से बातचीत की है. अब देखना होगा कि टीम मैनेजमेंट किस तरह से उनकी इस समस्या को हल करती है, क्योंकि शुभमन गिल जैसे मैच विनर खिलाड़ी को किसी हाल में गुजरात छोड़ना नहीं चाहेगी.

कई मौके पर उन्होंने यह जाहिर भी किया है कि कप्तानी करना उनका एक सपना है फिर चाहे वह नेशनल टीम हो या फिर आईपीएल.

आईपीएल 2023 में शुभमन गिल का रहा बोलबाला

आपको बता दें कि आईपीएल में गुजरात टाइटंस के लिए खेलने के अलावा नेशनल टीम के लिए भी खेलते हुए उन्होंने अपने बल्ले से जमकर आग उगला है. यही वजह है कि टीम इंडिया में इस वक्त उनकी जगह पक्की हो चुकी है.

यह देखना दिलचस्प होगा कि आईपीएल के अगले सीजन शुभमन गिल (Shubman Gill) की दिली ख्वाहिश पूरी होती है या फिर वह गुजरात का साथ छोड़कर किसी और टीम का दामन थाम सकते हैं. अगर ऐसा होता है तो गुजरात को जोरदार झटका लग सकता है.

ALSO READ:कितना चाहिए 1 लाख, चलो 5 लाख लेलो, हार्दिक पांड्या ने दिखायी पैसों का घमंड, साली के साथ का वीडियो हुआ वायरल