भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या खिलाड़ी इन दिनों अपनी छुट्टियों का लुफ्त उठा रहे हैं। हार्दिक क्रिकेट की दुनिया से दूर है लेकिन वह सोशल मीडिया पर खूब है इस दौरान उनका एक सोशल मीडिया पर वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है।

जो हार्दिक और उनकी वाइफ नताशा की शादी का है। लेकिन हार्दिक इसमें अपनी पत्नी नताशा पर नहीं बल्कि अपनी साली पर मेहरबान होते हुए दिखाई दे रहे हैं। जानिए क्या माजरा आइए बताते हैं।

पत्नी छोड़ साली पर मेहरबान हुए हार्दिक

दरअसल हार्दिक पांड्या ने दोबारा से अपनी पत्नी नताशा के साथ वैलेंटाइन के मौके पर दोबारा से शादी की है। जहां इस वीडियो में हार्दिक पांड्या अपने सभी रिश्तेदारों के साथ नजर आ रहे हैं । वही सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या के फैंस भी उनके इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

दरअसल सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है वह उनकी शादी के दौरान जूते चुराई की रस्म का है. जिसमें उनकी भाभी पंखुड़ी शर्मा हार्दिक से जूते चुराई रस्म के बाद पैसे मांगती हैं और हार्दिक उनसे पूछते हैं कि कितने पैसे चाहिए तो पंखुड़ी उनसे 1 लाख रुपए की डिमांड करती है। लेकिन हार्दिक उनको 1 लाख की जगह 5 लाख देते हैं। वही हार्दिक इस दरियादिली को देख उनकी भाभी भी खूब खुश हो जाती हैं।

Read More : वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज हार्दिक पांड्या की कप्तानी में ऐसी होगी प्लेइंग XI, IPL के 6 युवा खिलाड़ियों का डेब्यू,पहनेंगे टीम इंडिया की जर्सी