Placeholder canvas

“निकालो इसे टीम से बाहर, इससे कुछ नहीं होगा……” रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की हार के बाद भड़के फैंस, टीम से बाहर करने की उठी मांग

आईपीएल 2024 (IPL 2024) में आज का मैच राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच आईपीएल का 19वां मैच खेला जा रहा है. टॉस जीतकर राजस्थान रॉयल्स (RR) ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengrs Bangalore) के लिए आज विराट कोहली (Virat Kohli) ने गजब की बल्लेबाजी की और तूफानी शतकीय पारी खेली. हालांकि वहीं ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) का प्रदर्शन बेहद ही खराब रहा.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) से बाहर करने की उठी मांग

ऑस्ट्रेलिया के आलराउंडर खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल का प्रदर्शन इस आईपीएल बेहद ही खराब रहा है. ग्लेन मैक्सवेल हर मैच में बेहद ही खराब प्रदर्शन कर रहे हैं. ऐसे में फैंस उन्हें टीम से बाहर करने की मांग कर रहे हैं.

अभी हाल ही में विश्व कप 2023 के दौरान ग्लेन मैक्सवेल ने अकेले दम पर ऑस्ट्रेलिया को कई मैच जीता डाले. खासकर अफगानिस्तान के खिलाफ उन्होंने चोटिल होने के बावजूद भी दोहरा शतक लगा दिया. हालांकि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के लिए उनके बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं.

आज के मैच में टॉस हारने के बाद बल्लेबाजी करने उतरी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए पारी की शुरुआत विराट कोहली और फाफ डूप्लेसिस ने किया. विराट कोहली आज गजब के फॉर्म में नजर आए उन्होंने पारी की शुरुआत करते हुए 72 गेंदों में 12 चौके और 4 छक्के की मदद से 113 रनों की पारी खेली.

वहीं कप्तान डूप्लेसिस ने 33 गेंदों में 2 चौके और 2 छक्के की मदद से 44 रन बनाए. इन दोनों के अलावा ग्लेन मैक्सवेल, सौरव चौहान और कैमरून ग्रीन का प्रदर्शन बेहद ही शर्मनाक रहा. ये तीनों ही बल्लेबाज मिलकर 15 गेंदों में सिर्फ 15 रन ही बना सके.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर  का प्रदर्शन इस पुरे आईपीएल बेहद ही खराब रहा है, लेकिन विराट कोहली का प्रदर्शन बेहद ही शानदार रहा है.

ग्लेन मैक्सवेल के खराब प्रदर्शन के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें टीम से बाहर करने की मांग उठ रही है.

RCB fans To Maxwell pic.twitter.com/u7syi6g14I

— Raja Babu (@GaurangBhardwa1) April 6, 2024

ALSO READ: टी20 विश्व कप 2024 के लिए भारतीय टीम हुई फाइनल, इन गेंदबाजों को मौका मिलना तय, ये खिलाड़ी होगा विकेटकीपर बल्लेबाज