Hardik Pandya and shubman gill

गुजरात टाइटंस एक ऐसी टीम बनकर सामने आई है जो अपनी पहले ही सीजन में विजेता बन गई और दूसरे सीजन में भी फाइनल तक गई. इस टीम ने सभी फैंस को दिखा दिया कि अगर मेहनत की जाए, एक अच्छा प्लान बनाया जाए तो फिर रिजल्ट टीम के अनुसार हो सकता है. हालांकि इस सीजन (IPL 2023) गिल ने अपने शानदार पारी की बदौलत टीम को कई मैचों में जीत दिलवाई, लेकिन अब गिल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. अगर ऐसा हो गया तो यकीन मानिए कि टीम के समस्या बड़ी हो सकती है.

ये भी पढ़ें : एक इंस्टा पोस्ट से इतना कमाते हैं विराट, जितने में आप खरीद लेंगे गाड़ी-बंगला

आईपीएल 2024 के लिए गिल की है अलग प्लानिंग

गिल पहले भी कई मौकों पर बोल चुके हैं कि कप्तानी करना उनका एक सपना है. चाहे वो नेशनल टीम की हो या फिर आईपीएल में किसी भी टीम की, तो ऐसी रिपोर्ट्स को सही माना जा सकता है. लेकिन अगर गिल आईपीएल (IPL 2024) के सीजन में टीम के साथ नहीं रहे तो फिर गुजरात टाइटंस को बड़ा झटका लग सकता है. क्योंकि गिल की भरपाई करना बेहद मुश्किल हो जाएगा और जिस भी टीम के साथ गिल जुड़ेंगे, उस टीम के मजे ही मजे हो जाएंगे.

ये भी पढ़ें : एक इंस्टा पोस्ट से इतना कमाते हैं विराट, जितने में आप खरीद लेंगे गाड़ी-बंगला

हार्दिक को टीम के लिए उठाने होंगे ये कदम

इसलिए कहा जा सकता है कि पांड्या को टीम को लेकर कुछ ना कुछ करना होगा. गिल गुजरात टीम की जान हैं. पांड्या को गिल के साथ टीम में भी बात करनी होगी. आईपीएल 2024 (IPL 2024) को अभी एक साल का समय है. इसलिए हार्दिक को कुछ जल्दबाजी भी दिखाने की जरूरत नहीं है. अपना समय लेकर हार्दिक इस परेशानी से निकल सकते हैं.