Placeholder canvas

IPL 2023: पूरे सीजन से बाहर हुआ सनराइजर्स हैदराबाद का ये धाकड़ ऑलराउंडर खिलाड़ी, टूर्नामेंट से बाहर हो रही टीम को लगा जोरदार झटका

आईपीएल 2023 (IPL 2023) के बीच सनराइजर्स हैदराबाद को एक जोरदार झटका लगता नजर आ रहा है. एक तरफ टीम अपने खराब प्रदर्शन से परेशान हैं, वहीं एक खिलाड़ी के इस तरह पूरे टूर्नामेंट से बाहर होने पर इस वक्त फ्रेंचाइजी की चिंता बढ़ चुकी है.

इस बात की जानकारी खुद सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से दी है और अपने धाकड़ खिलाड़ी के आईपीएल 2023 (IPL 2023) से बाहर होने की जानकारी को साझा किया है.

हैदराबाद को लगा जोरदार झटका

हम आईपीएल 2023 (IPL 2023) के बीच सनराइजर्स हैदराबाद के जिस ऑलराउंडर खिलाड़ी की बात कर रहे हैं, वह कोई और नहीं वॉशिंगटन सुंदर है जो सीजन के बीच पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं.

इस वक्त वॉशिंगटन सुंदर शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. यही वजह है कि उनकी कमी टीम को काफी खलने वाली है और इससे उबर पाना हैदराबाद के लिए काफी मुश्किल नजर आ रहा है.

इस वक्त देखा जाए तो आईपीएल 2023 (IPL 2023) में यह टीम काफी संघर्ष करते नजर आ रही हैं और अब प्लेऑफ में भी पहुंच पाना काफी मुश्किल दिख रहा है.

अब इन खिलाड़ियों पर होगी सबकी नजरें

अब अगर सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल 2023 (IPL 2023) का प्ले ऑफ खेलना है, तो इसके लिए तो फिर किसी चमत्कार की ही जरूरत होगी. ऐसे में वाशिंगटन सुंदर के बाहर होने के बाद हैरी ब्रुक, कप्तान एडेन मार्करम और मयंक अग्रवाल को अपना कमाल दिखाना होगा.

वहीं गेंदबाजों इस वक्त बेहद खराब फॉर्म नजर आ रहा है, जिस कारण टीम इस वक्त पॉइंट टेबल में नौवें स्थान पर पहुंच चुकी है और यहां से इनके लिए काफी मुश्किलें शुरू हो सकती है.

ALSO READ: IPL 2023, ORANGE AND PURPLE CAP: ऑरेंज और पर्पल कैप की रेस में विदेशी खिलाड़ियों का दबदबा कायम, भारतीय रह गये बहुत पीछे, देखें लिस्ट