Placeholder canvas

20 लाख के गेंदबाज ने IPL 2023 में मचाया कहर, RCB को मिला जसप्रीत बुमराह जैसा यॉर्कर स्पेशलिस्ट

आईपीएल 2023 का 36 वां मुकाबला केकेआर बनाम आरसीबी (KKR vs RCB) के बीच में खेला गया। बता दें कि बीती रात हुए इस मुकाबले में जहां केकेआर ने आरसीबी (KKR vs RCB) को 21 रनों से करारी शिकस्त दी है, तो वहीं हारने के बावजूद भी RCB इस समय खूब चर्चा का विषय बनी हुई है।

दरअसल आरसीबी को जसप्रीत के जैसा 123 जोड़कर डालने वाला गेंदबाज मिल गया है। कौन है यह खिलाड़ी जो इस समय खूब लाइमलाइट बटोर रहा है आइए बताते हैं।

RCB के खिलाड़ी ने काटा गदर

दरअसल रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के जिस तेज गेंदबाज की हम बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि विजय कुमार हैं। जिन्होंने केकेआर के खिलाफ बुधवार को खेले गए आईपीएल के 36 में मुकाबले के दौरान अपनी शानदार गेंदबाजी का मुआयना पेश करते हुए अपनी तेज यॉर्कर से हर किसी को अपना दीवाना बना दिया। बता दें कि केकेआर के खिलाफ इस खिलाड़ी ने 2 विकेट भी हासिल किए थे।

केकेआर के चटकाए दो बड़े विकेट

दरअसल केकेआर के खिलाफ विजय कुमार ने अपनी शानदार गेंदबाजी को दिखाया और इंग्लैंड के विस्फोटक ओपनर बल्लेबाज जेसन रॉय को पवेलियन का रास्ता दिखाया।

इतना ही नहीं केकेआर की पारी के 10वें ओवर में इस खिलाड़ी ने बिल्कुल बुमराह जैसी सटीक गेंद डालकर जेसन रॉय को भी क्लीन बोल्ड कर दिया।

अपनी गेंदबाजी से लूटी महफिल

विजय कुमार ने केकेआर की पारी के दौरान तीसरे ओवर ओवर की दूसरी गेंद पर नारायण जगदीशन को भी पवेलियन का रास्ता दिखाया था। बता दे कि विजय की तेज गेंदबाजी में बुमराह की झलक भी देखने को मिल रही है।

आरसीबी की तरह ही विजय बिल्कुल अपनी सटीक और खतरनाक की और का गेंदों की वजह से खूब चर्चा का विषय बने हुए हैं।

Read More : IPL 2023, PURPLE CAP: आईपीएल के 34वें मैच बाद भारतीय खिलाड़ियों का दबदबा कायम, इस भारतीय गेंदबाज के सिर है पर्पल कैप